Breaking newsछत्तीसगढ़

Breaking न्यूज़- आईजी ने सभी एसपी को दिए निर्देश, लोग कहीं भी इकट्ठा न हों, इमरजेंसी सेवा छोड़ घर से बाहर निकलने वालों से सख्ती से निपटे पुलिस, जप्त करें वाहन

rajan singh chauhan___

अम्बिकापुर। IG रतन लाल डांगी सरगुजा रेंज ने समस्त SP सरगुजा रेंज को यह सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं कि आज 9 बजे अपने घर से बाहर निकलने वालों से सख्ती से निपटा जावें। लोग कहीं भी इकट्ठा न हो पाएं। साथ ही आज सायं 7 बजे के बाद आवश्यक सेवाओं मे सेवारत लोगो, मीडिया एवम् मेडिकल इमरजेंसी वालों को छोड़कर कोई भी व्यक्ति सड़कों पर नजर न आए। पहले से ही घोषणा करवा दें। IG डांगी ने बताया कि आदेशों की अवहेलना करने वालों पर कानूनी कार्यवाही दर्ज करने निर्देशित किया गया है। यदि वाहनों का भी यूज करते हुए पाए जाए तो लाक डाउन समाप्ति तक जप्त कर न्यायालय में पेश करें।बिना अनुमति प्राप्त वाहनों को भी जप्त करें, न्यायालय पेश करें। चौक चौराहे पर बिना किसी काम के घूमने वालों से सख्ती से कारवाई करें।
आवश्यक कार्य के लिए एक ही व्यक्ति को दोपहिया व चार पहिया वाहन मे अनुमति प्रदान करें।अतिरिक्त पाए जाने पर भारतीय दंड संहिता व महामारी अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध करें वाहन जप्त कर न्यायालय पेश करें। सुनिश्चित करे मेडिकल इमरजेंसी वालों के प्रति मानवीय दृष्टिकोण अपनाए उनको अलाउ करें। निर्दशो का सख्ती से पालन कराना सुनिश्चित करें। समस्त अधिकारी स्वयं 7 बजे से मोर्चा संभाले व अधीनस्थों को ब्रीफ करें।अनावश्यक बल प्रयोग न करें।

 

Related Articles

Back to top button