Latest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

NEWS PRIME 18 के खबर का हुआ असर- देखें video

SECL चिरिमिरी के मुख्य महाप्रबंधक घनश्याम सिंह ने उपक्षेत्रीय प्रबंधक कुरासिया एस के दास को लगाई फटकारउपक्षेत्रीय प्रबंधक कुरासिया एस के दास की बात को दरकिनार करते हुए मुख्य महाप्रबंधक घनश्याम सिंह ने मुख्यालय से टीम बना घटना स्थल पर मुआयना करने के लिए भेजा।

उपक्षेत्रीय प्रबंधक कुरासिया एस के दास का झूठ हुआ उजागर।

अतिक्रमण कर बनाये गए 11 दुकानों को उपक्षेत्रीय प्रबंधक कुरासिया द्वारा किया गया था नोटिस जारी।

11 में मात्र गिराए गए शिर्फ़ 5 दुकान।

CGM ने पूरे मामले को लिया गंभीरता से।

द्वेष भावना से कुछ ही दुकानों को गिराए जाने को बीजेपी के पूर्व दोनो विधायक ने कहा ये राजनीति है………..

कोरिया। कोरिया जिले के चिरिमिरी नगर निगम क्षेत्र के डोमनहिल में जो अति क्रमण को हटाया गया। वन विभाग के एसईसीएल लीज की भूमि में अबैध रूप से अतिक्रमण कर रूम बनाकर दुकान खोलने की नियत से बनाया जा रहा था जिसकी शिकायत एसईसीएल व प्रशासन वन विभाग को किया गया था शिकायत पर एसईसीएल व प्रशाशनिक अधिकारों ने पहुच कर बनाये गए तीन दुकाने को डोजर से तोड़वाया ।


कोरिया जिला मनेन्द्रगढ़ के पूर्व बीजेपी के दोनो विधायक श्यामबिहारी जायसवाल व दीपक पटेल ने एसईसीएल के मुख्य महाप्रबंधक जीएम को जो दुकानों को अतिक्रमण कर हटाया गया है उस पर गलती ठहराते हुए कहा कि 11दुकानों को एसईसीएल के द्वारा नोटिस दिया गया था जो कि 3 दुकानों को ही हटाया गया ऐसा क्यों इसमें भी राजनीति हुई है अगर हटाना है तो जितने भी 11दुकानो को नोटिस दी गई है उन सभी दुकानों को हटाया जाए….

अन्यथा जो दुकानें को एसईसीएल के द्वारा अतिक्रमण कर हटाया गया है उन के मालिकों को उसका मुआवजा दिया जाए अगर ऐसा नहीं करते हैं तो एसईसीएल के अधिकारीयो पे बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ आंदोलन करेगी और एसईसीएल के चिरमिरी जी एम ऑफिस में कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन भी करेंगी।

 

गलत तरीके से राजनीति नहीं होने देगी। वही भाजपा ने छोड़े गए बाकी अतिक्रमण कर बनाये गए दुकानों को गिराने का भाजपा ने SECL प्रबंधन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है।

देखें video-

देखें वीडियो-

Related Articles

Back to top button