Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़बिलासपुरभिलाईमहासमुंदरायगढ़रायपुरसरगुजाहोम

देखिये वीडियो, चिरमिरी पुलिस ने अवैध कबाड़ से भरा पिकअप जब्त किया, दो संदिग्ध हिरासत में

चिरमिरी पुलिस ने अवैध कबाड़ से भरा पिकअप जब्त कर लिया है. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

– राजन सिंह चौहान –

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर। चिरमिरी पुलिस ने अवैध कबाड़ से भरी एक पिकअप वाहन को जब्त किया है. साथ ही दो लोग को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक चिरमिरी थाना प्रभारी विवेक पाटले को मुखबिर से सूचना मिली कि एक पिकअप गाड़ी, जो अवैध कबाड़ से भरी हुई है, डोमन हिल की ओर से गुजर रही है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

पुलिस ने कबाड़ से भरा वाहन किया जब्त: जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पहले पिकअप का पीछा किया. जंगल इलाका होने के कारण आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए. इसके बाद पुलिस ने इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया. खड़गवां बैरियर के पास पुलिस को सड़क के किनारे एक पिकअप गाड़ी संदिग्ध अवस्था में मिली. जिसमें कोई चालक या कंडक्टर मौजूद नहीं था. जब पुलिस ने गाड़ी की जांच की, तो उसमें लगभग डेढ़ टन अवैध कबाड़ पाया गया. पुलिस ने मौके से ही गाड़ी को जब्त कर अपराध दर्ज कर लिया.

“खड़गवां बैरियर के पास पुलिस को सड़क के किनारे एक पिकअप संदिग्ध अवस्था में मिली. जिसमें कोई चालक या कंडक्टर मौजूद नहीं था. पुलिस ने गाड़ी की जांच की, तो उसमें लगभग डेढ़ टन अवैध कबाड़ पाया गया. पुलिस ने मौके से ही गाड़ी को जब्त कर अपराध दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा, जिनकी पहचान आकाश कुमार और राकेश प्रधान के तौर पर हुई. पुलिस दोनों से पूछताछ की जा रही है.” – विवेक पाटले, थाना प्रभारी, चिरमिरी

संदिग्धों से की जा रही पूछताछ: इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा, जिनकी पहचान आकाश कुमार और राकेश प्रधान के तौर पर हुई. पुलिस दोनों से सख्ती से पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक खदान नंबर तीन में केबल चोरी की घटना की भी रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसमें पुलिस ने दो और संदिग्धों को पकड़ा है. उनके पास से लगभग पांच किलोग्राम अवैध तांबा बरामद किया गया है. पुलिस इन दोनों मामलों में भी गहराई से पूछताछ कर रही है और जल्द ही और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है.

देखिये वीडियो

देखिये वीडियो, फिल्मी अंदाज में पुलिस ने अवैध कबर से लड़े पिकअप का पीछा कर पकड़ा

 

 

 

Related Articles

Back to top button