Breaking newsLatest Newsछत्तीसगढ़

एस एम चौधरी ने एसईसीएल के कार्यवाहक निदेशक (कार्मिक) का पदभार ग्रहण किया

rajan singh chauhan/

बिलासपुर। आज दिनांक एसईसीएल के निदेशक (वित्त) श्री एस.एम. चौधरी ने कार्यवाहक निदेशक (कार्मिक) का पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने पर समस्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

ज्ञात हो कि एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) के पद पर लम्बे कार्यकाल के बाद 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हुए डाॅ. आर.एस. झा का कार्य कंपनी में ही पदस्थ निदेशक (वित्त) श्री एस.एम. चौधरी, जिन्हें कोयला उद्योग की कार्यप्रणालियों का दीर्घ अनुभव है, निदेशक (कार्मिक) का भी कार्य देंखेंगे। भारत सरकार के इस बाबत जारी आदेश में  एस.एम. चौधरी को अगले छह माह, जब तक पूर्णकालिक निदेशक (कार्मिक) की नियुक्ति नहीं हो जाती है, श्री चौधरी ही एसईसीएल में निदेशक (वित्त) के साथ ही साथ निदेशक (कार्मिक) का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे।

श्री चौधरी ने निदेशक (कार्मिक) का पदभार ग्रहण करते ही कार्मिक विभाग के अधीन समस्त विभागों की समीक्षा बैठक ली तथा कार्मिक विभाग के अधीन कार्य करने वाले प्रत्येक विभाग की वर्तमान वस्तुस्थिति की जानकारी ली एवं सुझाव प्रस्तुत किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बतौर निदेशक (कार्मिक) के रूप में कार्य करने का यह उनका पहला सुअवसर है। उन्होंने समीक्षा बैठक में कार्मिक विभाग से सम्बद्ध समस्त अधिकारियों से आव्हान किया कि वे कार्य की गति को यथोचित बनाए रखें एवं प्रत्येक विभाग के कार्यों की व्यक्तिगत रूप से समीक्षा किए जाने का निर्देश दिया।

 

Related Articles

Back to top button