Breaking newsLatest Newsछत्तीसगढ़रायपुर

सीएम भूपेश ने घर में रहकर किए सभी प्रशासनिक कार्य, एम्स के डायरेक्टर से जाना कोरोना पीड़ित का हालचाल, डीजीपी ने दी नक्सली मुठभेड़ की जानकारी 

एम्स के डायरेक्टर से दूरभाष पर कोरोना पीड़ित मरीज के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और सभी आवश्यक चिकित्सा मुहैया कराने के दिए निर्देश।

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को अपने निवास में रहते हुए ही प्रशासनिक कामकाज संम्पन्न किए मुख्यमंत्री बघेल ने कोरोना वायरस की जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए घर में रहते हुए ही प्रशासनिक कार्य किए, उन्होंने रायपुर कलेक्टर से दूरभाष पर चर्चा कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए इन्तेजामो की जानकारी ली. वहीं उन्होंने जगदलपुर संभाग आयुक्त से दूरभाष पर चर्चा कर बस्तर क्षेत्र में आये भूकंप की जानकारी ली.

मुख्यमंत्री बघेल से उनके निवास कार्यालय में पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी ने मुलाकात कर नक्सल मुठभेड़ की जानकारी दी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने निवास से मुख्य सचिव आर.पी. मंडल और स्वास्थ्य सचिव से दूरभाष पर चर्चा कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे प्रदेश में किये जा रहे इन्तेजामो की ओवरऑल जानकारी ली.

मुख्यमंत्री ने एम्स के डायरेक्टर से दूरभाष पर कोरोना पीड़ित मरीज के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और सभी सभी आवश्यक चिकित्सा मुहैया कराने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही दूरभाष पर ही अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

 

 

Related Articles

Back to top button