Breaking newsLatest Newsछत्तीसगढ़

लॉकडाउन में रात में इनोवा से निकले शहर के 2 युवा व्यवसायी लापता, 24 घंटे बाद पुलिस को मिली कार

 

Lockdown: शहर के ब्रम्हरोड निवासी दोनों हैं रिश्तेदार, लॉकडाउन में पुलिस के कड़ा पहरा होने के बाद भी दोनों कहां गए, पता नहीं

प्रीति विश्वास,संवाददाता

अंबिकापुर। शहर के ब्रम्हरोड निवासी 2 युवा व्यवसायी लॉकडाउन में ही शुक्रवार की रात घर से अपनी इनोवा कार लेकर निकले लेकिन रातभर नहीं लौटे। परिजनों ने अपने स्तर से सब जगह पता किया लेकिन उनकी कोई खबर नहीं मिली।

फिर उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली में दी। पुलिस ने जब जांच शुरु की तो व्यवसायियों का पता नहीं चला लेकिन उनकी कार शहर के एक स्थान पर खड़ी मिली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


अंबिकापुर के ब्रम्ह रोड निवासी सौरभ अग्रवाल 27 वर्ष व सुनील अग्रवाल 40 वर्ष रिश्तेदार हैं। दोनों शहर में ही व्यवसाय करते हैं। शुक्रवार की रात करीब 8.30 बजे दोनों अपनी इनोवा कार क्रमांक सीजी 15 डीएच-8449 कार लेकर निकले। घर पर उन्होंने बताया कि दोनों घूमने जा रहे हैं। 

जब काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई। इस बीच उन्होंने कॉल किया तो दोनों ने बताया कि वे खाना खाने घर आ रहे हैं। इसी बीच उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया।

घरवालों ने इसके बाद उनके नंबरों पर कई बार ट्राई किया लेकिन मोबाइल बंद बताने लगा। इससे परिजन परेशान हो गए, उन्होंने अपने अन्य रिश्तेदारों व युवकों के दोस्तों के मोबाइल पर भी कॉल किया लेकिन पता नहीं चला।

24 घंटे बाद शहर में मिली कार
दूसरे दिन शनिवार को भी जब दोनेां युवक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी जानकारी वायरल की।

इधर शिकायत पर पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरु की लेकिन दोनों का कोई अता-पता नहीं चला। इधर पुलिस को आकाशवाणी चौक स्थित पुराने रोजगार कार्यालय के पास वाली गली में इनोवा कार मिली। पुलिस अब युवकों की तेजी से पतासाजी कर रही है।

Related Articles

Back to top button