Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़रायपुर

BREAKING: निलंबित IPS जीपी सिंह की तलाशी हुई तेज, सर्च वारंट लेकर सरकारी बंगला पहुंची पुलिस की टीम, हो सकता है बड़ा खुलासा

रायपुर. फरार सीनियर आईपीएस (IPS) और निलंबित एडीजी जीपी सिंह (Suspend IPS GP Singh) की तलाश रायपुर पुलिस ने तेज कर दी है. जीपी की तलाश में सर्च वारंट (Search Warrant) जारी कर दिया गया है, पुलिस टीम तलाशी लेने जीपी सिंह के घर पहुंची है.  पुलिस घर से कंप्यूटर समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की तलाशी लेगी. जीपी सिंह के बंगले में अन्य चीजों की भी पुलिस तलाशी लेगी. पुलिस की आधा दर्जन टीम जीपी सिंह के सरकारी आवास पहुंची है. इसमें महिला पुलिस भी शामिल हैं.

जीपी सिंह की तलाशी हुई तेज

___________________________________

पुलिस विभाग के उच्च पदस्थ सूत्र बताते है कि जीपी सिंह (IPS GP SINGH) तलाश करीब आधा दर्जन थाना प्रभारियों की टीम तैयार की गई है जो जीपी को देश के विभिन्न राज्यों में तलाश करेगी.

वहीं जीपी सिंह के कई रिश्तेदारों पर भी पुलिस नजर रखे हुई है.  जीपी की तलाश में एक हाई लेवल मीटिंग भी रखी गई थी. ये मीटिंग सिविल लाइन स्थित कंट्रोल रूम के C4 में हुई.

जिसमें पुलिस के कई उच्च अधिकारी, साइबर सेल, एसीबी समेत अन्य कई विभाग के प्रमुख अधिकारी मौजूद थे. वहीं जीपी सिंह की याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. जिसमें कोर्ट ने राज्य सरकार से केस डायरी मांगी है. सरकार के जवाब आने के बाद ही इस पूरे मामले की अगली सुनवाई होगी.

 तो क्या फरार घोषित होंगे जीपी सिंह ?

इस मामले में अभी पुलिस ने जीपी सिंह को फरार घोषित नहीं किया है. लेकिन अब सवाल ये है कि जब जीपी सिंह को लेकर सर्च वारंट जारी किए जाने की चर्चा जोरों पर है तब ये सवाल उठता है कि क्या पुलिस जीपी सिंह को फरार घोषित करेगी ?

किन-किन राज्यों में जीपी की तलाश करेगी पुलिस ?

फरार आईपीएस जीपी सिंह की तलाश में पुलिस कई राज्यों में भी जा सकती है. जिसमें पश्चिम बंगाल, दिल्ली, पंजाब समेत अन्य राज्य शामिल है.

Related Articles

Back to top button