Latest Newsछत्तीसगढ़

Video- इधर लालजीत ने भरा नामांकन,और भूपेश ने साधा भाजपा निशाना

video/

आलोक पांडे
रायगढ़/
आज रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी लालजीत सिंह राठिया के नामांकन के लिए रायगढ़ आये,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार सहित,छत्तीसगढ़ की पूर्व रमन सरकार पर जमकर हमले किये।
रायगढ़ कलेक्ट्रेट में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए,अपनी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल की जमकर सराहना की,वहीं भूपेश बघेल बीच बीच मे रमन सिंह पर भी हमला करते रहे।
केंद्र सरकार के 5 साल के कार्यकाल पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने काम के बदले केवल जुमले बाजी की है,केंद्र सरकार की उपलब्धियां केवल कागजों पर रही है,वास्तविकता से उसका कोई सरोकार नही रहा है,उन्होंने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया,और अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 3 महीने में जो वायदे किये थे,वो पूरे किए,और लोकसभा चुनाव के बाद बाकी वायदे भी तेजी से पूरे किए जाएंगे।

लोकसभा प्रत्याशी लालजीत राठिया के नामांकन के लिए रायगढ़ आये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस संस्था में चूंकि महिलाएं नहीं होती इसलिए आरएसएस और भाजपा महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानती। इनके लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं और उन्हें गालियां देते हैं।।
इससे पहले भूपेश बघेल ने भाजपा द्वारा नया कैंडिडेट देने के मुद्दे पर कहा कि भाजपा पहले ही हार मान चुकी है। बघेल ने यह भी बताया कि जितने वादे चुनाव के दौरान कांग्रेस ने किया था उन वादों को हमने निभाया है।
इस दौरान उनके साथ,मंत्री उमेश पटेल,विधायक रामपुकार सिंह,रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक,सारंगढ़ विधायक उत्तरी जांगड़े,सहित जशपुर जिले से निर्वाचित कांग्रेस के तीनों विधायक भी मौजूद रहे।

Video- इधर लालजीत ने भरा नामांकन,और भूपेश ने साधा भाजपा निशाना
क्या कहा देखिए वीडियो

 

Related Articles

Back to top button