मनोरंजन

क्या 90 करोड़ में अक्षय कुमार ने साइन की वेब सीरीज ‘द एंड’?

बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘द एंड’ में अक्षय कुमार नजर आएंगे. ये स्टंट बेस्ड शो है

बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘द एंड’ में अक्षय कुमार नजर आएंगे. ये स्टंट बेस्ड शो है. इसकी जानकारी हाल ही में एक शो पर स्टंट करते हुए अक्षय कुमार ने दी थी. लेकिन इन द‍िनों अक्षय कुमार को लेकर यह चर्चा जोरों पर है कि इस शो के लिए एक्टर 90 करोड़ रुपये फीस लेने जा रहे हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताब‍िक अक्षय कुमार ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज को 90 करोड़ रुपये में साइन किया है. हालांकि जब अक्षय कुमार की टीम से फीस के बारे में कंफर्म किया गया तो कोई र‍िस्पांस नहीं मिला. सूत्रों के मुताब‍िक अक्षय कुमार की फीस 90 करोड़ होगी, ये बात कही जा रही है. इस सीरीज के ल‍िए अक्षय कुमार को तैयार करने में उनके बेटे आरव का बड़ा हाथ है. बॉलीवुड में सफल फिल्में देने के बाद अक्षय ड‍िज‍िटल डेब्यू नहीं करना चाहते थे. लेकिन उनके बेटे के कहने पर उन्होंने वेब सीरीज करने के लिए हामी भरी है.

Related Articles

Back to top button