Latest Newsमनोरंजन

परिणीति चोपड़ा ने चुकाए अक्षय कुमार से शर्त में हारे पैसे, शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा बीते शन‍िवार अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे. परिणीति चोपड़ा ने यह भी बताया कि फिल्म शूट‍िंग के दौरान अक्षय कुमार से उन्होंने शर्त में बहुत पैसे हारे हैं.

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा बीते शन‍िवार अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे. परिणीति चोपड़ा ने यह भी बताया कि फिल्म शूट‍िंग के दौरान अक्षय कुमार से उन्होंने शर्त में बहुत पैसे हारे हैं. अक्षय ने इस बात पर पर‍िणीत‍ि की चुटकी लेते कहा कि पैसे हारे हैं लेकिन अब तक मुझे द‍िए नहीं हैं. अक्षय की इस श‍िकायत को परिणीति ने दूर कर द‍िया है और एक्टर को पैसे देते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

परिणीति चोपड़ा ने कप‍िल शर्मा शो पर बताया कि केसरी की शूट‍िंग के दौरान जब भी समय मिलता था. हम लूडो, कार्ड्स खेलते थे. हमने बहुत शर्तें भी लगाईं, लेकिन अक्षय से बहुत पैसे हारे हैं. परिणीति की ये बात सुनकर अक्षय कुमार चुप नहीं बैठे. उन्होंने कहा, परिणीति तुम जो इतने प्यार से बता रही हो. लगता है जैसे तुमने शर्त हारने के बाद मुझे बड़ा चेक काट करके द‍िया है. अक्षय ने बताया, इसने शर्त हारी है लेकिन मुझे एक पैसे तक नहीं द‍िए.

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button