Breaking newsLatest Newsमध्य प्रदेशरीवाहोम

अज्ञात चोरों की सूचना देकर चोरी जैसे अपराधों के उन्‍मूलन में मदद करें, चोरों की पतारसी एवं गिरफ्तारी में मदद पर तीस हजार रुपये ईनाम उद्घोषणा : एडीजीपी डी.सी. सागर

– राजन सिंह चौहान – संपादक

जनता से अपील है कि दिनांक 07.04.2024 को सुबह करीबन 10:00 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने फरियादी श्री वीरेश कुमार मिश्रा पिता स्व. श्री वैद्यनाथ मिश्रा उम्र 45 साल निवासी वार्ड क्र. 07 छादाखुर्द के घर का ताला तोड़कर घर में रखे पैतृक सोने, चांदी के जेवर व नकदी 03 लाख रूपये कुल कीमती 16 लाख रूपये का चोरी कर ले गये हैं, जिस पर थाना नौरोजाबाद में अपराध क्रमांक 175/2024 धारा 454,380 भादवि. का मामला पंजीबद्ध कर अज्ञात चोरों की पतासाजी की जा रही है। इस प्रकरण में चोरों की गिरफ्तारी अत्यंत आवश्यक है। अत: अज्ञात चोरों को पकड़ने में सुरागरसी / पुलिस की मदद करें। इस प्रकरण में डी.सी.सागर, एडीजीपी शहडोल जोन द्वारा रूपये 30000/- की ईनाम उदघोषणा की गई है।

शहडोल।प्रकरण की गंभीरता एवं संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुये एडीजीपी डी.सी.सागर ने दिनांक 08.04.2024 को अपराध के घटना स्थल का निरीक्षण एवं पर्यवेक्षण भी किया और थाना प्रभारी नौरोजाबाद, एसडीओपी पाली एवं पुलिस अधीक्षक उमरिया को घटना स्थल का फोरेंसिक विशेषज्ञ, फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ के द्वारा वैज्ञानिक एवं फोरेंसिक तथ्यों व साक्ष्यों का संकलन करने, घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीव्ही के फुटेज को देखने और फरियादी एवं परिजनों के कथन लेकर वैज्ञानिक दृष्टि से विवेचना करने के लिए निर्देशित किया गया। साथ ही अज्ञात आरोपियों की पतारसी/गिरफ्तारी के लिए डीसी सागर द्वारा मध्य प्रदेश पुलिस रेग्यूलेशन के पैरा क्र. 80(बी)(1) में दिये गये प्रावधानों के तहत उद्घोषणा आदेश जारी किया गया कि, जो व्यक्ति प्रकरण के अज्ञात आरोपी के संबंध में सार्थक सूचना देगा या आरोपी की गिरफ्तारी कराने में पुलिस की मदद करेगा, उस व्यक्ति को रूपये 30000/- ईनाम दिया जायेगा।

देखिये वीडियो

 

Related Articles

Back to top button