Breaking newsLatest Newsकोरियारायपुर

VIDEO: पैरालिसिस से पीड़ित प्लाटून कमांडर के बच्चों ने DGP डीएम अवस्थी से बताई अपनी समस्या, डीजीपी ने तत्काल जारी किया ट्रांसफर आदेश

देखें video

राजन सिंह चौहान/

रायपुर। पैरालिसिस से पीड़ित प्लाटून कमांडर के बच्चों ने अपने पिता की परिस्थितियों का बीजेपी के सामने बखान किया जिसपर तत्काल डीजीपी डीएम अवस्थी ने उनका ट्रांसफर आदेश जारी किया और उन्हें समस्याओं से मुक्त किया।

बच्चों ने कहा हमने कभी उम्मीद नहीं की थी कि पैरालिसिस से पीड़ित मेरे पापा का ट्रांसफर इतनी जल्दी हो जाएगा। दो साल से उनका रायपुर में इलाज चल रहा है और वे व्हीलचेयर पर ही हैं।

बता दें ये कहना है छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल में प्लाटून कमांडर फरदीनन्द कुजूर के बच्चों का, जो आज व्हीलचेयर में अपने बीमार पिता को लेकर पुलिस मुख्यालय आये थे। उन्होंने बताया कि हमारा घर सूरजपुर में है, पापा की पोस्टिंग 13वी बटालियन बांगो में है। जिस वजह से उनकी फिजियोथेरेपी में बहुत दिक्कतें आ रहीं थीं। हमने डीजीपी सर से सूरजपुर ट्रांसफर के लिए निवेदन किया। डीजीपी डीएम अवस्थी ने हमारी समस्या सुनते ही तत्काल ट्रांसफर आदेश भी दे दिया। हमें उम्मीद नहीं थी कि पुलिस परिवार की समस्याओं को तत्काल हल किया जाता है।

Related Articles

Back to top button