Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़बिलासपुरभिलाईरायगढ़रायपुर

रायपुर महापौर एजाज ढेबर की दिखावे वाली सुरक्षा हटाई गई….!

भूपेश बघेल सरकार के 14वें मंत्री कहलाने वाले रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के द्वारा कई पुलिस कर्मियों को अपनी सुरक्षा में लगाकर सत्ता की धौंस दिखाई जाती थी ! लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही सारी दिखाए वाली सुरक्षा हटा ली गई।

राजन सिंह चौहान –  संपादक –

रायपुर।सरकार के वक्त महापौर ढेबर की सुरक्षा में तीन पुलिसकर्मी बतौर PSO पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर ड्यूटी पर लगाए गए थे। ये सार्वजनिक कार्यक्रमों में महापौर को सुपर वीआईपी दिखाने के लिए उनके साथ ही हुआ करते थे, जिन्हे अब इन्हें हटा लिया गया है।

ढेबर की सुरक्षा में तीन पुलिसकर्मी थे।

आमतौर पर रायपुर के महापौर को पुलिस सुरक्षाकर्मी दिए जाते रहे हैं। राष्ट्रबोध को उच्च प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस महापौर ढेबर को अब सिर्फ एक पुलिसकर्मी ही नियम अनुसार सुरक्षा के लिए मिलेगा ! इससे पहले तीन PSO (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) महापौर के साथ हुआ करते थे।
यह गौर करने वाली बात यह है कि छत्तीसगढ़ में सट्टा कल के दौरान कांग्रेस महापौर के भाई अनवर ढेबर का नाम शराब घोटाले में जुड़ा रहा जिसका सीधा-सीधा संरक्षण महापौर और उनकी सरकार से मिलता रहा। लेकिन छत्तीसगढ़ में निजाम बदलने के साथ अभी आगे कोई और बड़े बदलाव नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button