Latest Newsछत्तीसगढ़

हमले का वीडियो- गाड़ी के हो गए दो टुकड़े, बिखरी हैं लाशें

रायपुर।

दंतेवाड़ा में हुए नक्‍सल हमले के बाद अब ग्राउंड जीरो के वीडियो सामने आए हैं जो  बता रहे हैं, हमला कितना भयावह रहा होगा। चारों तरफ लाशें बिखरी पड़ी हैं। गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए हैं। 

देखें video/

ये वीडियो भाजपा के विधायक भीमा मंडावी पर हुए नक्‍सल हमले का है। इस हमले में पांच जवानों के भी शहीद होने की जानकारी मिल रही है।  नकुलनार के पास नक्‍सलियों ने भीमा मंडावी के काफिले पर नक्‍सलियों ने हमला कर दिया। अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के विधायक भीमा इलाके में दौरा कर रहे थे। इसी दौरान ये हमला हुआ। इस हमले में भीमा राम मंडावी विधायक, HC ‘छगन कुलदीप’, सोमडू कवासी आदि शहीद हो गए।

देखें video/

नक्‍सल हमले पर डॉ रमन का खुलासा- सुरक्षा के लिए लिखी थी चिट्ठी, मगर हटा ली गई- डॉ रमन सिंह।

पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि उन्‍होंने चुनावों के दौरान सुरक्षा की चिंता थी इसे लेकर मौजूदा सरकार के जवाबदारों को उन्‍होंने चिट्ठी भी लिखी थी। उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमले के बाद अब चुनावों को रोकने की मांग वो नहीं करते, उन्‍होंने कहा कि हम बहादुरी से चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल नकुलनार के पास नक्‍सलियों ने भीमा मंडावी के काफिले पर नक्‍सलियों ने हमला कर दिया। अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के विधायक भीमा इलाके में दौरा कर रहे थे। इसी दौरान ये हमला हुआ। विधायक के काफिले की गाड़ी आईईडी ब्‍लास्‍ट की चपेट में आ गई। इस हमले में भीमा राम मंडावी विधायक, HC ‘छगन कुलदीप’, सोमडू कवासी आरक्षक , रामलाल ओयमी, वाहन चालक दंतेश्वर मौर्य की मौत हुई है

देखें video/

सभा बीच में छोड़ CM लौटे रायपुर…..ले रहे हैं हाईकमेटी इमरजेंसी मीटिंग…. डीजीपी, सीएस, खुफिया चीफ, पीएस टू सीएम सहित कई आला अफसर मौजूद।

देखें video/

 

Related Articles

Back to top button