Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़बिलासपुररायपुर

अवैध कब्जे को लेकर तीन दिनों तक मचा था हंगामा, बढे हुए ब्लड प्रेसर का बहाना बता भर्ती सब्जी व्यवसाई से वीडियो ग्राफी कर बनाया सहमति पत्र.

तहसील दार चिरमिरी ने अवैध कब्जे में फसे क्वाटर को मुक्त करा हैंड ओवर किया एसईसीएल चिरमिरी को..

– राजन सिंह चौहान –

एमसीबी,चिरमिरी : बीते एक सप्ताह की भारी मशक्कत के बाद आखिरकार चिरमिरी तहसीलदार एवं आरआई ने भाजपा नेता एवम सब्जी व्यवसायी चंदन गुप्ता से हल्दीबाड़ी स्थित एसईसीएल के आफिसर कालोनी के क्वार्टर को अवैध कब्जे से खाली करा लिया ।

ज्ञात हो की चिरमिरी क्षेत्र के एसईसीएल एनसीपीएच कॉलरी के ऑफिसर्स बंगला नंबर सी 18 के द्वारा 7 अप्रैल को खाली हुआ, जिसे कंपनी का ताला लगा कर बंद किया गया था ।

जिसे रात्रि में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ताला तोड़ कर कब्जा कर लिया गया। जिसकी जानकारी 8 अप्रैल की सुबह हुई, जानकारी लगते ही मकान को खाली करवाने के लिए एसईसीएल की टीम पहुंची तो जानकारी मिली की हल्दीबाड़ी निवास एवं सब्जी व्यवसायी तथा भाजपा नेता चंदन गुप्ता नामक व्यक्ति के द्वारा एसईसीएल का ताला तोड़कर उसके द्वारा खुद का ताला मार गया है। जिसकी जानकारी मिलते ही एसईसीएल के संबधित अधिकारी कर्मचारी अपनी पूरी टीम के साथ शिकायत दर्ज करवाने के लिए तहसीलदार चिरमिरी के पास पहुँचे और अवैध कब्जा धारी चंदन गुप्ता के नाम से लिखित शिकायत दर्ज करवाई । जिसके बाद चिरमिरी तहसीलदार ने सब्जी व्यवसायी चंदन गुप्ता को एसईसीएल के क्वार्टर को जल्द अवैध कब्जे से खाली करने का नोटिस जारी किया । लेकिन चंदन गुप्ता ने क्वार्टर खाली करने से इंकार करते हुए कहा कि जिसको जहां जाना है जाए, वह किसी भी कीमत पर क्वार्टर खाली नही करेगा । इसके बाद एसईसीएल प्रबंधन ने उक्त क्वार्टर के पानी व बिजली का कनेक्शन काट दिया, लेकिन इसके बावजूद भी चंदन गुप्ता ने क्वार्टर खाली नही किया और एसईसीएल एवम प्रशासन के अधिकारियो को सत्ता का धौंस दिखाता रहा । मामले को लेकर आम जनता में भी भारी आक्रोश था, जिसके कारण प्रशासन मामले को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास कर रहा था।

आखिरकार रविवार को भारी मशक्कत के बाद प्रशासन को सफलता मिली और वह भाजपा नेता व सब्जी व्यवसायी चंदन गुप्ता के अवैध कब्जे से एसईसीएल के आफिसर कालोनी का क्वार्टर खाली कराने में सफल रहा ।

देखिये वीडियो

 

Related Articles

Back to top button