Breaking newsLatest Newsमध्य प्रदेश

VIDEO: पिटाई का बदला लेने के लिए बनाया Whatsapp ग्रुप, नाम रखा AK-47 और…

देखें video/

 

वाट्सएप ग्रुप की रंजिश कितना बड़ा रूप धारण कर सकती है, इसका नजारा मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले में देखने को मिला. यहां वाट्सएप ग्रुप एडमिन ने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों को ग्रुप में जोड़ा और ग्रुप पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल कर दिया.

खास बातें

मध्य प्रदेश के भिंड जिले का मामला

खूनी संघर्ष में कई लोग हुए घायल

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

राजन सिंह चौहान

भिंड- वाट्सएप ग्रुप की रंजिश कितना बड़ा रूप धारण कर सकती है, इसका नजारा मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले में देखने को मिला. यहां वाट्सएप ग्रुप एडमिन ने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों को ग्रुप में जोड़ा और ग्रुप पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल कर दिया. इससे दूसरा पक्ष आक्रोशित हो गया और देखते ही देखते दोनों आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं और पथराव हुआ. इस खूनी संघर्ष में तीन महिलाओं सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.  

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के खटीक मोहल्ले में संतोष खटीक रहता है. संतोष का बेटा छोटू खटीक का पड़ोस में रहने बाले गौरव खटीक से विवाद चल रहा था. एक शादी समारोह में पड़ोसी गौरव खटीक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छोटू खटीक के साथ मारपीट कर दी थी. छोटू अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहता था. उसने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया जिसका नाम AK-47 रखा. छोटू ने बदला लेने के लिए गौरव खटीक औऱ उसके परिवार के लोगों को गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल कर दिया. जिससे गौरव खटीक अपने एक दर्जन परिवार वालों के साथ मिलकर छोटू खटीक को दुकान पर घेर लिया. 

Related Articles

Back to top button