Breaking newsLatest Newsछत्तीसगढ़

देखें video/भिलाई- सीएम की मां बिन्देश्वरी बघेल का पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन, पुत्र भूपेश ने दी मुखाग्नि

सीएम की मां बिन्देश्वरी बघेल का पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन, पुत्र भूपेश ने दी मुखाग्नि

देखें video

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दिवंगत माता को श्रद्धांजलि देने नेताओं का तांता

सीएम बघेल की माता के अंतिम संस्कार में शामिल होने दिल्ली से पहुंचे पुनिया…

मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी अंतिम यात्रा में पहुचे

राजन सिंह चौहान/

भिलाई। सीएम भूपेश बघेल की मां बिन्देश्वरी देवी की पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन हो गई. भिलाई 3 के उम्दा स्थित शमशान घाट में उन्हें मुखाग्नि पुत्र भूपेश बघेल ने दी.

इससे पहले उनकी अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा था. नेताओं सहित आम जनता ने भिलाई 3 के पंचशील नगर स्थित आवास में उनके अंतिम दर्शन किये.


अंतिम दर्शन पश्चात उनकी शवयात्रा निकली. सीएम भूपेश बघेल मां को कंधा दिया.

उनकी अंतिम यात्रा में आम जनता के साथ ही प्रदेश के तमाम नेता, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए.

भिलाई 3 आवास से निकली शव यात्रा मुक्तिधाम पहुंची जहां पूरे रीति रिवाजों के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ.

पुत्र भूपेश ने उन्हें मंत्रोच्चार के बीच मुखाग्नि दी.

सीएम बघेल की माता के अंतिम संस्कार में शामिल होने दिल्ली से पहुंचे पुनिया…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल की अंत्येष्टि में शामिल होने पीएल पुनिया दिल्ली से पहुंचे. उन्होंने इसे व्यक्तिगत कार्यक्रम बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर शोक प्रकट करने के बाद वापस लौट जाऊंगा.
पुनिया ने एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि मुख्यमंत्री बघेल के मां के निधन का दुखद समाचार मिला. मैं बाराबंकी में था, आज सुबह दिल्ली पहुंचकर यहां आया हूं. मैने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बात कर शोक प्रकट किया था.

पुनिया ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की मां के बीमार होने के बाद दो बार मिला आया था, दोनों बार लगा कि बहुत जल्दी ठीक हो जाएंगी, लेकिन जो ईश्वर को मंज़ूर होता है. वही होता है. जीवन के इस दुख की घड़ी में परिवार को सहन की शक्ति और दिवंगत की आत्मा को शांति दें.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दिवंगत माता को श्रद्धांजलि देने नेताओं का तांता

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दिवंगत माता का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए भिलाई स्थित आवास से बड़े गमगीन माहौल में निकला गया । उन्हें श्रद्धांजलि देने नेताओं का तांता लगा रहा ।। विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ,पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह और तमाम मंत्री , पूरे प्रदेश से पहुंचे कांग्रेस ,भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता , प्रशासनिक अधिकारी आदि अंतिम यात्रा में शामिल रहे ।

Related Articles

Back to top button