Latest Newsछत्तीसगढ़

VIDEO: शादी समारोह में छत्तीसगढ़ी गाने पर पुलिस अधिकारी ने किया लाजवाब डांस, छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री पेज में वीडियो हुआ शेयर

शादी समारोह में छत्तीसगढ़ी गाने पर पुलिस अधिकारी ने किया लाजवाब डांस, छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री पेज में वीडियो हुआ

रायपुर। छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री पेज के जरिए फेसबुक में एक छत्तीसगढ़िया पुलिस अफसर का तारीफ करते हुए वीडियो शेयर किया गया है. जो छत्तीसगढ़ी गाने में जमकर डांस करते दिख रहे हैं. इस डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है.


दरअसल गुरुवार की रात रायपुर के पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्ण कुमार पटेल की शादी थी. शादी में शारीक होने गरियाबंद एएसपी सुखनंदन राठौर भी पहुंचे हुए थे. अब भला शादी में मन पसंद गाना बज रहा हो और एक पुलिस अफसर की शादी में दूसरा पुलिस अफसर डांस न करे ऐसा हो नहीं सकता. बस क्या था एएसपी ने गले गमछा डाला और शुरु हो गए.

डांस भी कोई ऐसा वैसा नहीं छत्तीसगढ़ी गाने में मझे हुए कलाकार की तरह डांस करते दिखे. उनके साथ और भी पुलिस अफसर नाचते दिखाई दिए. जिसे छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री के पेज पर शेयर किया है. यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अधिकृत पेज नहीं है, इसे उनके किसी फैन ने बनाया है. इसी पेज के जरिए ये वीडियो चर्चा में आया है.

नई सरकार, नई पहल__

video/

 

फेसबुक पर ये लिखा गया है..

हमर माटी के लाल सुखनन्दन राठौर (रायपुर एडिशनल एसपी), छत्तीसगढ़ी गाना म अइसे नाचिस की देखने वाला दंग रहिगें। सक्ती (जांजगीर) के रहैया हमर माटीपुत्र अपन ड्यूटी ल एखर से ज्यादा शक्ति अउ सख़्ती ले करथे।

देखिये video….

Related Articles

Back to top button