Latest News

Video- कौन है ये कपल… जिसका डांस यू ट्यूब में मचा रहा धमाल, 4 लाख लोग देख चुके है ये वीडियो

rajan singh chauhan

इंटरनेट उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं. यह युवा पीढ़ियों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से इन्हें एक अलग पहचान मिल रही है. खबर के अंत में देखे वीडियो…

 ये इंटरनेट के माध्यम से अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक इनकी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे. ऐसे में कुछ युवाओं ने अपना करियर सिंगिंग में या फिर डांसिंग में बनाने के लिए इस इंटरनेट को अपना हथियार बनाया है. ये अपने डांस का वीडियो बनाते हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं, जिनका डांस लोगों को पसंद है, वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.     

             ‘हूक अप’ पर किया धमाकेदार डांस

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ‘हूक अप’ गाने में आलिया भट्ट फिल्म निर्माता करण जौहर के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ के साथ जमकर थिरकती हुई नजर आई थीं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही थी. भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म कुछ धमाल मचाने में सफल नहीं रही, लेकिन इसके गाने आज भी यूट्यूब छाई हुई है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक जोड़ी आलिया और टाइगर के ‘हुक अप’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है.

 इस वीडियो में डांस कर रही जोड़ी का नाम सृष्टि शुक्ला और दीपक दगनानी बताया गया है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं. 24 मई को यूट्यूब पर सृष्टि शुक्ला द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 394,042  देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और करीब 300  कमेंट भी आए हैं. इस जोड़ी की डांस परफॉर्मेंस को यूट्यूब पर अच्छी खासी तारीफ मिल रही है.

देखें video

बड़े तो बड़े, छोटे छोटे बच्चों ने भी मचाया धमाल

देखें video/

इंटरनेट में वायरल hook up song वीडियो ओरिजनल से ज्यादा लोग कर रहे है पसंद देखे video

Related Articles

Back to top button