Breaking newsLatest Newsछत्तीसगढ़रायगढ़

देखें video/ रायगढ़ पुलिस की बड़ी कार्यवाही,16 खाईवाल चढ़े पुलिस के हत्थे …

रायगढ़ सिटी कोतवाली, थाना चकरनगर, थाना कोतरा रोड, थाना जुटमील प्रभारियों ने सट्टेबाजों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।
जैसे ही थाना प्रभारी को सूचना मिली वैसे ही प्रभारी अपने टीम के साथ कागज की पुतलियों वालों को अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया है।
इतने में ही सट्टा धारियों के बाजार में हड़कंप मचना शुरू हो गया।
सिटी कोतवाली में 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर रखा गया है।
और एक एक कर आरोपियो पर कार्यवाही की जा रही है
जिसमें से सिटी कोतवाली 11 आरोपी।
झूठ मिल से 4 आरोपी और थाना कोतरा रोड से 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

देखें video/

 

आरती सिंह,

रायगढ़-:पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल के दिशा-निर्देशन में आज रायगढ़ पुलिस ने सट्टेबाजों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए तक़रीबन 16 खाईवालों को धर दबोचा है,पकड़े गए सटोरियों के कब्ज़े से साढ़े सत्ताईस हजार नकदी समेत सट्टा पट्टी भी जब्त किया है।
सट्टेबाजी की बढ़ती शिकायतों के मद्देनजर आज शहर के तीन प्रमुख थानों कोतवाली,कोतरा रोड, चक्रधरनगर की संयुक्त टीम ने शहर से चुन चुन कर सट्टा खाईवालों को धर दबोचा है। आज की कार्यवाही में खास बात ये रही कि कुख्यात सट्टा खाईवाल कंगालू बरेठ,करन अग्रवाल और जावेद भी पुलिस के हत्थे चढ़े।


बता दें कि इनमें से कंगालू बरेठ पर पहले जिला बदर की कार्यवाही हो चुकी है। कोतवाली में प्रेस से बात करते हुए सीएसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि ये कार्यवाही अभी रुकने वाली नही है। पूरे जिले में इस प्रकार की कार्यवाही सट्टेबाजों और खाईवालों पर चलती रहेगी,उन्होंने ने कहा कि जिन पर तीन से ज्यादा मामले दर्ज हैं,उनपर अलग से भी कार्यवाही की जाएगी और जिलाबदर करने की भी अनुशंसा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button