Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

साल से जमे पुलिसकर्मियों को एक थाने से हटाने के निर्देश…अलग अंदाज में नजर आए आईजी सरगुजा… खड़गवा टीआई को लगाई फटकार…

आईजी पहुंचे अचानक कोरिया… चिरमिरी और खड़गवा थाने का किया निरीक्षण…खड़गवां टीआई को लगाई फटकार…3 साल से जमे पुलिसकर्मियों को एक थाने से हटाने के निर्देश…अलग अंदाज में नजर आए आईजी सरगुजा।

rajan singh chauhan/

 

कोरिया/चिरिमिरी।सरगुजा संभाग के नए आईजी रतनलाल डांगी एक बार फिर अचानक कोरिया जिले के दौरे पर थानों का निरीक्षण करने अचानक पहुंच गए। इस दौरान सबसे पहले पुलिस महानिरीक्षक खड़गवां थाने का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां उन्होंने खड़गवां थाने की हालत देख टीआई अश्वनी सिंह को फटकार लगाते हुए नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।


इस दौरान उन्होंने थाने की साफ-सफाई और पंजियों का निरीक्षण भी किया।

इसके बाद आईजी रतनलाल डांगी ने चिरमिरी थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने  कई साल से जमे पुलिसकर्मियों को एक ही थाने में देख काफी हैरानी जताई आईजी ने चिरिमिरी में माल खाने का भी निरीक्षण किया। सभी थानों को साफ सुथरा रखने व रिकॉर्ड सही रखने का निर्देश भी दिया। आईजी ने सभी पुलिस स्टाफ की समस्याओं को सुना और उन्हें जल्द ही निराकरण करने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान उनके साथ प्रभारी एसपी गिरजा शंकर जयसवाल और चिरमिरी सीएसपी भी रहे।

पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी ने कहा है कि कोरिया जिले में कई थानों में लोग कई सालो से भी अधिक समय से पदस्थ हैं। एसपी को निर्देश दिया गया है कि 3 साल से अधिक एक ही थाने में पदस्थ पुलिस स्टाफ को अनियंत्रित स्थान तरण किया जाए।

Related Articles

Back to top button