Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

देखें video/ सोशल मीडिया में मनेंद्रगढ़ विधायक ,सोनिया गांधी सहित अनेक नेताओ के विरुद्ध अश्लील अमर्यादित टिप्पणी… कांग्रेसियों ने चिरमिरी पुलिस को दिया ज्ञापन

राजन सिंह चौहान/

कोरिया/चिरिमिरी- कोरिया से बड़ी खबर सामने आ रही है।
शोषल मीडिया में गुजरात के एक ब्यक्ति द्वारा जिसका नाम नटवर लाल बताया जा रहा है जो कि एसईसीएल चिरिमिरी का सेवानिवृत्त कर्मचारी है।
नटवर लाल द्वारा शोशल मीडिया के फेसबुक पे लाइव आकर सोनिया गांधी के विरुद्ध अशलील टिप्पणी खुलेआम किया गया है।

आरोपी, नटवर लाल
यही नही उस ब्यक्ति नटवर लाल द्वारा उक्त लाइव वीडियो में सार्वजनिक रूप से मनेन्द्रगढ़ विधायक डाक्टर विनय जायसवाल के भी विरुद्ध अशलील शब्दो के साथ साथ जूता से मारने की बात कही गयी है।

उक्त वीडियो के सार्वजनिक होने पर कांग्रेसियो ने आपत्ती करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया है।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांसद प्रतिनिधी प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में चिरिमिरी के सभी कार्यकर्ताओ ने चिरिमिरी पुलिस को ज्ञापन देते हुए अविलंब उक्त ब्यक्ति नटवर लाल के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की गई है तथा उक्त संबंध में चिरिमिरी पुलिस को सांसद प्रतिनिधी प्रकाश तिवारी द्वारा कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ताओ सहित ज्ञापन दिया गया है।


  1. सांसद प्रतिनिधि प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में प्रमुख रूप से गोपाल द्विवेदी प्रमोद सिंह राकेश श्रीवास्तव राजेश्वर श्रीवास्तव वाचस्पति दुबे कैलास महंत सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।देखे  video_____

Related Articles

Back to top button