Latest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

11 अफसर-कर्मियों का सम्मान: एसपी ने यातायात प्रभारी समेत यातायात आरक्षक व सैनिकों को किया सम्मानित

 

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस यातायात सैनिकों ने किया साहसिक काम: चंद्रमोहन सिंह

राजन सिंह चौहान

कोरिया। कोरोना संक्रमण के बीच अपने परिवार को छोड़कर काम करना बहुत मुश्किल समय होता है, लेकिन इस काम को पुलिस बल और यातायात के जवानों ने किया। अभी और कितने समय तक इस तरह जी-जान से डयूटी करनी पड़ेगी, पता नहीं, लेकिन इसके लिए हमेशा तैयार रहना होगा।

उक्त बातें एसपी चंद्रमोहन सिंह ने पुलिस लाइन स्थित कांफ्रेंस हॉल में कोरोना संक्रमण के बीच 24 घंटे जिले के विभिन्न नाका और चौक-चौराहों में डयूटी करने वाले 11 यातायात अधिकारी-कर्मचारियों को स्पंदन कार्यक्रम के तहत सम्मानित करने के दौरान कही। इस अवसर पर काम के दौरान ग्राउंड लेवल पर होने वाली समस्या का समाधान करने चरचा, बैकुंठपुर, पटना समेत रक्षित केंद्र के कर्मचारियों के साथ बैठक ली और अच्छा काम करने वाले जिले के अधिकारी-कर्मचारियों को आगे भी सम्मानित करने की बात कही।

कोरोना संक्रमण के बीच लगातार बीते पांच महीने से जिले के यातायात सिस्टम और कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जिले की सभी सीमाओं को सील किया गया था। इस दौरान वहां से आने-जाने वालो की सघन जांच करना और कोरोना संक्रमण को जिले में फैलने से रोकने के लिए दिन-रात यातायात अधिकारी, आरक्षण व सैनिक तैनात रहें और आज भी संक्रमण के खतरे के बीच काम कर रहे हैं।

उनकी इस कार्य क्षमता को प्रोत्साहित करने के उदेश्य से एसपी सिंह ने ग्राउंड जीरो में काम के दौरान होने वाली समस्या के बारे में चर्चा कर तत्काल मौके पर ही उसका समाधान किया और अधिकारी-कर्मचारी के बीच फ्रेंडली रिलेशन बनाने की बात कही। इसके लिए महीने के एक दिन फील्ड में काम के दौरान आने वाली समस्या के समाधान के लिए के लिए चर्चा करने की भी बात कही गई। एसपी सिंह ने जिला मुख्यालय के यातायात प्रभारी समेत 10 यातायात आरक्षक और सैनिकों को रेनकोट और चश्मा देकर सम्मानित किया।

Related Articles

Back to top button