उत्तरप्रदेश

Video/ रामपुर- जयाप्रदा का चुनावी दौरा।

Video/

प्रियांश सक्सेना

रामपुर/
रामपुर लोकसभा की  भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा आज अपने विरोधी आजम खान के सुपुत्र अब्दुल्लाह आजम कीविधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क दौरे पर हैं इस दौरान जयप्रदा का लोग जगह जगह स्वागत सम्मान कर  रहे हैं।
सबसे पहले जयप्रदा का काफिला स्वार क्षेत्र की तरफ रवाना हुआ है। जहां सड़कों पर लोगों ने काफिले को रोककर जयप्रदा का अभिनंदन किया वहीं महिलाओं ने जयप्रदा का तिलक कर विजय कामना की।

जयाप्रदा ने अपने दौरे के दौरान एक  ग्रामीण जनसभा को संबोधित करते हुए कहा सपा सरकार में यहां बिजली नहीं होती थी।

video/

नमाज के समय में भी बिजली की व्यवस्था नहीं होती थी उस वक्त मैं धरना करने के लिए भी बैठ गई थी मजबूरी में, उस सत्ता में होने के बाद भी समाजवादी पार्टी ने हमें बिजली नहीं दी वही आज हमारे गांव में पहले से बेहतर बिजली व्यवस्था है। जयप्रदा ने लोगों को  अपना पिछला दौर  याद कराते हुए कहा मैंने आपके लिए सड़के बनवाई बिजली भी दी आपके लिए कई काम हमने किए थे महिलाओं के रोजगार के लिए हमने बहुत काम किया है मैं वही जयप्रदा हूं आप मुझे पराई मत समझिए मैं जहां पर भी हूं आपके साथ हूं चुनाव मेरा नहीं है आप सब का है तो विकास के लिए आप वह वोट मुझे बीजेपी में देकर आशीर्वाद दीजिये।

दिल्ली और हरियाणा में कांग्रेस का आम आदमी पार्टी से  गठबंधन का भाजपा पर होने वाले असर  के बारे में  पूछने पर जयप्रदा ने कहा चुनाव का माहौल है और यह कांग्रेस का एक डर है इसीलिए अस्तित्व को पाने के लिए वह ऐसा कर रहे हैं वहीं सेना की प्रतिक्रिया पर किए जा रहे हैं विरोध जयप्रदा ने कहा विरोधी लोगों को कोई काम है यही काम है देश की रक्षा करने वाले सिपाहियों को भी वह नहीं छोड़ रहे सिपाही हमारे देश की रक्षा कर रहे हैं उन्हें सम्मान देना चाहिए वहीं उन्होंने सेना की कार्रवाई पर विरोधियों को गलत बताया।

video/

 

Related Articles

Back to top button