Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता ने कैंसर पीड़ित को दिया सहारा, भेंट मुलाकात में की मदद की घोषणा, मरीज को मिली इलाज की निःशुल्क व्यवस्था

प्रशासन द्वारा 10 हजार रुपए और अन्य मेडिकल सुविधाओं की भी अतिरिक्त मदद

राजन सिंह चौहान,कोरिया।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता ने कैंसर पीड़ित संदीप कुमार जायसवाल को मुश्किल समय में आर्थिक सहारा दिया है। मुख्यमंत्री श्री बघेल के जिला प्रवास के दौरान आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में आवेदक श्री संदीप कुमार जायसवाल द्वारा कैंसर के इलाज में मदद हेतु आवेदन किया गया था, जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा मदद की घोषणा की गई। घोषणा के परिपालन में जिला प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही की गई और मरीज के निःशुल्क इलाज की व्यवस्था बालको कैंसर अस्पताल, रायपुर में कर दी गई है, जहां आवेदक का निःशुल्क इलाज जारी है।
इसी कड़ी में कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा आवेदक को आर्थिक सहायता के रूप में 10 हजार रुपए की राशि का चेक भी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रामेश्वर शर्मा द्वारा श्री जायसवाल को प्रदाय किया गया। साथ ही हर सप्ताह मरीज़ को अन्य मेडिकल सुविधाओं की आवश्यकता होती हैं, वे भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा निरूशुल्क उपलब्ध कराया गया है।

Related Articles

Back to top button