Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

Video खान नर्सिंग होम सील : दो साल से बिना लाइसेंस के ही की जा रही थी सोनोग्राफी,

आनलाइन आवेदन मिलने पर जागा विभाग बताया जा रहा है कि नर्सिंग होम के पास 2020 तक का लाइसेंस था और पिछले 2 साल से बिना लाइसेंस के ही इस नर्सिंग होम में सोनोग्राफी की जा रही थी। पढ़िए पूरी खबर...

राजन सिंह चौहान ” संपादक”
एमसीबी/मनेंद्रगढ़ | स्वास्थ्य विभाग ने प्रशासन और पुलिस की टीम के साथ खान नर्सिंग होम पर छापा मारकर सील कर दिया। बताया जा रहा है कि उक्त नर्सिंग होम पिछले दो साल से बिना लाइसेंस के ही संचालित था।
उल्लेखनीय है कि, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी जिले के सबसे बड़े नर्सिंग होम, खान नर्सिंग होम पर प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग का छापा पड़ा है। इस कार्रवाई के बाद सोनोग्राफी कक्ष को सील किए जाने की जानकारी मिली है।
बताया जा रहा है कि यहां जांच के दौरान अनियमितता पाई गई थी। लाइसेंस की वैधता समाप्त होने के बावजूद पीसीपीएण्डडीटी एक्ट के उल्लंघन को लेकर प्रशासन ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि नर्सिंग होम के पास 2020 तक का लाइसेंस था और पिछले 2 साल से बिना लाइसेंस के ही इस नर्सिंग होम में सोनोग्राफी की जा रही थी।

बताया जा रहा है कि अब नर्सिंग होम के संचालक ने लाइसेंस के लिए ऑनलाइन आवेदन किया, तब स्वास्थ्य अमला हरकत में आया। इससे पहले स्वास्थ्य विभाग 2 साल तक आंखे मूंदें बैठा रहा।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button