Latest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

एसईसीएल में सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मिलने वाले CPRMSNE योजना के बिल भुगतान में हो रही देरी को तत्काल दुरुस्त किया जाय – डोमरु रेड्डी

 

एमसीबी/चिरिमिरी।कोयलांचल क्षेत्र चिरमिरी में एसईसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मिलने वाले मेडिकल सुविधा के बिलों के भुगतान में हो रही परेशानियों की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पूर्व महापौर के. डोमरु रेड्डी ने महाप्रबंधक नवनीत श्रीवास्तव को एक पत्र लिखकर चिरमिरी एसईसीएल कार्यालय के अरुचिपूर्ण कार्यप्रणाली को संदर्भ में बताया कि, कम्पनी के नियम निर्देशों के तहत मिलने वाले CPRMSNE के बिल रिम्बर्समेंट में काफी लेट लतीफी हो रही है। बिल जमा करने के 5 – 6 महीनें बाद भी उनके बिलों का भुगतान नहीं हो पा रहा है। किसी एक कर्मचारी के लिए कम्पनी के पॉलिसी के तहत ईलाज में हुए खर्चे के बाद मिलने वाले उस बिल के रकम को लेकर परेशान होना किसी भी दृष्टिकोण से अच्छा नहीं है।

यहाँ विशेष ध्यान देने योग्य तथ्य यह है कि कार्यालय के लेटलतीफी से ऐसे सम्बंधित कर्मचारी या उनके आश्रित परिजनों के ईलाज के आगे के प्रक्रिया पर काफी विपरीत प्रभाव पड़ता है, जिससे ऐसे सेवानिवृत कर्मचारी काफी परेशानियों का सामना करने को विवश हैं। इस सम्बंध में श्री रेड्डी ने महाप्रबंधक को लिखे अपने पत्र में कहा है कि कृपया कम्पनी के पालिसी के तहत सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मिलने वाले CPRMSNE बिल रिम्बर्समेंट में हो रहे लेट – लतीफीपूर्ण कार्यप्रणाली को दुरुस्त करने के सम्बंध में आवश्यक हस्तक्षेप कर समस्या के समाधान करने का कष्ट करें। ज्ञातव्य है कि पूर्व महापौर रेड्डी ने अपने इस पत्र की प्रतिलिपि कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महन्त सहित कंपनी के सीएमडी एवं डीपी को भी भेजकर, सार्थक पहल की मांग की है।

Related Articles

Back to top button