Breaking news छत्तीसगढ़

EXCLUSIVE : छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ अधिकारी पर गिरने वाली है गाज़, भूपेश सरकार ने किया रमन के खास रहे इस अधिकारी को सस्पैंड करने का फैसला

rajan singh chauhan/

रायपुर- NEWS PRIME 18 को उच्चस्थ सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगले कुछ घंटों में एक वरिष्ठ अधिकारी पर भूपेश सरकार की गाज़ गिरने वाली है.बताया जा रहा है कि ये अधिकारी पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह का बेहद करीबी रहा है. बताया जा रहा है कि सरकार इस अधिकारी को अगले कुछ घंटे में सस्पैंड सकती है.
सूत्रों के मुताबिक भूपेश बघेल सरकार को इस अधिकारी के खिलाफ गंभीर अनियमितता की जानकारी मिली है. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने इस अधिकारी की फाइल तलब की है. सीएम बघेल इस अधिकारी की कारस्तानियों को जानकर बेहद खफा है.
सूत्र बताते हैं कि रमन सिंह के कार्यकाल में ये अधिकारी बेहद ताकतवर रहा था. लंबे समय तक एक विभाग में डटा हुआ था. अपने कार्यकाल के दौरान उसने नियमों को ताक पर रखकर कई ऐसे फैसले लिए जिससे शासन को करोड़ो रुपये का नुकसान हुआ है
हालांकि ये अभी तक साफ नहीं है कि इसके खिलाफ अनियमितता के कौन-कौन से मामले हैं. लेकिन माना जा रहा है कि इस अधिकारी के कारनामे सामने आऩे के बाद भ्रष्टाचार के कई बड़े खुलासे होंगे.