Breaking news छत्तीसगढ़

BIG BREAKING:अंतागढ़ उपचुनाव को लेकर मंतूूराम पवार का बड़ा खुलासा…साढ़े सात करोड़ में हुई थी डील…पूर्व सीएम रमन सिंह, अजीत जोगी,अमित जोगीऔर राजेश मूणत पर लगाए गंभीर आरोप…

रायपुर। अंतागढ़ उपचुनाव में नाम वापसी को लेकर मंतूराम पवार ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पूरी डील साढ़े सात करोड़ की हुई थी। जो वीडियो आया था वह भी सच है। उन्होंने शनिवार को मजिस्टे्रट के सामने अपना बयान दर्ज कराते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, अजीत जोगीपूर्व मंत्री राजेश मूणत और अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगाया है।

मंतूराम पवार ने कहा है कि उन्हें काफी दबाव डालकर यह डील कराया गया था। डील मंत्री राजेश मूणत के बंगले पर हुई थी। मंतूराम पवार ने अपने सहित पूरे परिवार की जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

 

ज्ञात हो कि अंतागढ़ उपचुनाव में मंतूराम पवार कांग्रेस प्रत्याशी थे। उन्होंने एनवक्त पर अपना नाम वापस लेकर प्रदेश की राजनीति में खलबली मचा दी थी। उसके बाद एक सीडी भी वायरल हुई थी। जिसमें कई लोगों की आवाजें थीं।

इस पूरे प्रकरण में एक सीडी वायरल हुई थी. सीडी में कथित तौर पर अमित जोगी, अजीत जोगी, डॉ पुनीत गुप्ता, मेनन और फिरोज सिद्धिकी की आवाजें थी. कांग्रेस की सरकार ने इस मामले की जाँच को लेकर एसआईटी गठित की. मामले में पंडरी थाने में अपराध में दर्ज किया गया है. इधर अंतागढ़ टेप कांड मामले में वॉइस सैम्पल को लेकर 11 सितंबर को अगली सुनवाई होगी.