Breaking news Latest News छत्तीसगढ़

मंतूराम व उनके परिवार को कराई गई सुरक्षा मुहैया…रायपुर-कांकेर स्थित निवास में जवान तैनात…

रायपुर। अंतागढ़ उपचुनाव में प्रत्याशी खरीद-फरोख्त मामले में मंतूराम पवार के बड़े खुलासे के बाद उनकी मांग पर पुलिस प्रशासन ने उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है। रायपुर और कांकेर स्थित उनके दोनों घरों में पुलिस जवान तैनात किए गए है ।

मंतूराम पवार ने अंतागढ़ टेप मामले में कल कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 में बयान दर्ज कराते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और पूर्व विधायक अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूरी डील साढ़े सात करोड़ की हुई थी।

 

मंतूराम ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उस पर प्रेशर डालकर यह डील की गई। मंतूराम पवार ने ये बताया है कि नाम वापसी कराने की साजिश में कांकेर के तत्कालीन एसपी आरएन दास भी शामिल थे।

मंतूराम ने मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दर्ज कराने के साथ उन्होंने डीजीपी डीएम अवस्थी से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी। मामले की गंभीरता और मंतूराम की मांग पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने मंतूराम को सुरक्षा मुहैया कराते हुए उनके रायपुर और कांकेर निवास स्थान पर पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं ।