Breaking news Latest News छत्तीसगढ़

VIDEO: अंतागढ़ टेपकांड पर बोले सीएम भूपेश बघेल…रमन सिंह कानून का साथ दें…अपने दामाद को वाइस सैम्पल के लिए थाना भेजे…क्यों नहीं भेज रहे…

देखें video…..

राजन सिंह चौहान/

रायपुर। अंतागढ़ उपचुनाव को लेकर मंतूराम पवार के धमाकेदार बयान से प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इस संबंध में सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मंतराम पवार ने पहले भी कोट में बयान दिया था।

उस समय डॉ. रमन सिंह ने अलग बयान दिया था। रमन सिंह अपने दामाद को थाना भेजे वाइस सैंम्पल कराए। क्या नहीं करा रहे। रमन सिंह कानून का सहयोग करें। 15 साल तक मुख्यमंत्री रहे उसकी जिम्मेदारी है कि अपने दामाद को भेजे।
सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश में सुरक्षा को लेकर कहा कि यहां पत्रकार, डॉ. नेता आदि असुरक्षित हैं। लोगों में सुरक्षा की भावना घर कर गई है। उस पर हम सब को मिलकर काम करना है।

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि अंतागढ़ चुनाव धांधली के बारे में हमारे आरोप सही साबित हुए। लोकतंत्र की हत्या का षडयंत्र हमारी आशंका से ज़्यादा गहरा निकला। मैं इसे राजनीति मानने से इनकार करता हूं और इन सभी षडयंत्रकारियों को राजनेता कहना ठीक नहीं समझता। यह शर्मनाक है। कानून अपना काम करेगा।