Breaking news Latest News

कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने किया पदभार ग्रहण

 

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही/जिले के नए कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने आज गौरेला-पेंड्रा-मरवाही कलेक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया है। वे भारतीय प्रशासनिक सेवा 2009 बैच के अधिकारी हैं। वे इसके पूर्व कोरिया, मुंगेली और कांकेर जिले के कलेक्टर के रूप में कार्य कर चुके हैं।

पदभार ग्रहण करने के पश्चात् कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने जिला कार्यालय का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये। कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिले के अधिकारियों की परिचयात्मक बैठक लेकर सभी विभागों द्वारा संचालित कार्यो और जिले में कोविड-19 की रोकथाम व नियंत्रण हेतु की गई व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली।

कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने जिले के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को टीम भावना एवं आपसी समन्वय के साथ शासन की योजनाओं के सुचारू एवं प्रभावी क्रियान्वयन के दिशानिर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिले में कोविड-19 के नियंत्रण के साथ-साथ शासन की हितग्राहीमूलक विभागीय योजनाओं का प्राथमिकता से क्रियान्वयन जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव हेतु सभी आवश्यक सावधानियां हमें बरतनी है। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी टीम भावना के साथ कार्य करते हुए और नागरिक सुविधाओं को ध्यान में रखकर जनता की समस्याओं का तत्परता पूर्वक निराकरण करना सुनिश्चित करें। बैठक में अपर कलेक्टर श्री अजीत वसंत, अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री मयंक चतुर्वेदी सहित अन्य विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।