Breaking news Latest News कोरिया छत्तीसगढ़ रायपुर

चिरमिरी के 3 सट्टेबाज गिरोह दुर्ग में गिरफ्तार,लाखों की सट्टा पट्टी बरामद,लग्जरी गाड़ी क्रेटा में घूम घूम कर करते थे सट्टा का कारोबार

राजन सिंह चौहान___

चिरमिरी से आकर दूसरे जिलों में सट्टा खिलाने वाले अंतर जिला सट्टेबाजों के गिरोह को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों की सट्टा पट्टी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल निखिल रेसीडेंसी के कमरे में दूसरे जिले से आए कुछ सट्टेबाज शहर कर ऑनलाइन सट्टे का कारोबार कर रहे हैं सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर होटल के कमरे में मौजूद तीन व्यक्तियों को हिरासत में लेकर उनके पास से ₹800000 की सट्टा पट्टी 5 मोबाइल 6 एटीएम कार्ड ₹5270 नगद बरामद किया।

आरोपियों से पूछताछ पर उन्होंने बताया कि तीनों चिरमिरी गोदरीपारा के निवासी हैं और आईपीएल सट्टे का कारोबार करने के लिए पिछले 1 सप्ताह से होटल निखिल रेजीडेंसी में रुके हुए थे. उन्होंने बताया कि वह क्रेटा क्रमांक सीजी 16-QJ-8055 में चलते फिरते भी ऑनलाइन सट्टे का कारोबार मोबाइल के जरिए करते थे.लिहाजा पुलिस ने उनके पास से क्रेटा गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। आरोपियों का नाम राकेश अग्रवाल, प्रांशु गुप्ता,और देवेंद्र प्रताप कुर्रे हैं।तीनों के खिलाफ पुलिस ने धारा 4क जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है, एवं पृथक से भी कानूनी कार्यवाही की गई है।