Latest Newsछत्तीसगढ़

VIDEO: आरक्षक पति की गिरफ्तारी…खुदकुशी करने पेट्रोल लेकर पहुंची SPआफिस…उसके बाद हुआ ड्रामा…

देखें video/

आरक्षक पति की गिरफ्तारी…खुदकुशी करने पेट्रोल लेकर पहुंची SPआफिस…उसके बाद हुआ ड्रामा…

बिलासपुर। जिले के पुलिस अधीक्षक दफ्तर में सोमवार को जमकर ड्रामा चला। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि हुआ क्या है। एक महिला हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर आई थी और अपने आरक्षक पति को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं वह आत्महत्या करने की धमकी दे रही थी।

उसने आत्मदाह करने की भी पूरी तैयारी कर ली थी। इस बीच पुुलिस ने उसे पकड़ लिया।बताया गया कि एक महिला पुलिस विभाग में पदस्थ अपने पति की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी आफिस पहुंची। महिला ने वहां जमकर हंगामा मचाया।

महिला सुसाइड करने की दी धमकी दे रही थी। इस बीच महिला ने अपने बैग से पेट्रोल से भरी हुई एक बोतल निकाली और आत्मदाह करने की चेतावनी देने लगी। इसे देख वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। सबकी निगाहों महिला पर ही टिकी हुई थी।

महिला कुछ कर पाती उससे पहले ही उसे महिला आरक्षकों ने पकड़ लिया।
एसपी कार्यालय में तब अचानक हड़कंप मच गया जब एक युवती हाथ में पेट्रोल की बॉटल लेकर आत्मदाह करने पहुंची. सीपत थाने के सिपाही के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवती ने आत्मदाह करने की कोशिश की थी. जहां पर महिला कांस्टेबल ने युवती के हाथ से पेट्रोल बॉटल छुड़ा ली. इसी दरम्यान दो युवक युवती को प्रेस के नाम पर परेशान करने लगे. जिसकी शिकायत पर महिला पुलिस ने दोनो युवकों को भी गिरफ्तार किया है.


दरअसरल सीपत थाने के सिपाही सुरजीत जोशी के द्वारा युवती को शादी के बाद से उसे कई तरह से प्रताडित किया जा रहा था. आरक्षक के परिजन भी युवती को प्रताडित कर रहे थे. जिसके खिलाफ युवती लंबे समय से थाने के चक्कर लगा रही थी. लेकिन किसी भी तरह की कोई कार्रवाई पुलिस नहीं कर रही थी. जिससे परेशान होकर युवती ने आत्मदाह करने की कोशिश एसपी ऑफिस के सामने की है.

इस मामले पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपी आरक्षक के घर वालों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. आरक्षक सुरजीत जोशी फरार है. उसकी खोज जारी है उसकी जल्द ही गिरफ्तारी होगी. प्रेस के नाम पर परेशान करने वाले युवकों को पुलिस ने पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है. युवती को भी पूछताछ के लिए ले जाया गया है.

Related Articles

Back to top button