Latest Newsछत्तीसगढ़रायगढ़

Addस्कूल के प्राचार्य ने पहले की छेड़खानी,जब मामला हुआ दर्ज तो पीड़िता पर डाल रहा दबाव…देखें video

एफआईआर के 20 दिन बाद भी,आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

आलोक पांडेय/

रायगढ़- सारंगढ़ के एक निजी स्कूल के प्राचार्य और योगा शिक्षक पर महिला कर्मी के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में जुर्म दर्ज हुए तक़रीबन 20 दिन हो चुके हैं,लेकिन सारंगढ़ पुलिस अब तक दोनों ही आरोपितों को गिरफ्तार करने में नाकामयाब रही है।

आरोपी प्राचार्य रितेश केशरवानी, मोना मार्डन स्कूल, सारंगगढ़

बता दें कि मोना गार्डन स्कूल सारंगढ़ की एक महिला शिक्षिका ने स्कूल के प्राचार्य रितेश केशरवानी और स्पोर्ट्स टीचर अनूप हलधर पर छेड़खानी का आरोप लगाया था,

             पीड़िता व पीड़िता की वकील, 

जिस पर जांच उपरांत सारंगढ़ पुलिस ने भादवि की धारा 354 और ऐस्ट्रो सिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था,लेकिन 20 दिन बाद भी उनकी गिरफ्तारी नही हुई है,इधर पीड़िता का आरोप है कि पुलिस दोनों ही आरोपितों को लाभ पहुंचाने की मंशा से उन्हें अग्रिम ज़मानत के लिए पर्याप्त समय दे रही है,

                रितेश केशरवानी, आरोपी

आज पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर अपने वकील के माध्यम से एडिशनल एसपी को लिखित में आवेदन दिया है और मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि उन्हें मामले में समझौता करने के लिए लगातार धमकी मिल रही है और उनके परिवार पर भी आरोपितों के द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा है।
     इधर एडिशनल एसपी ने कहा कि मामले में जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी,पुलिस उन्हें उनके संभावित ठिकानों पर ढूंढ रही है,जल्द ही पुलिस को कामयाबी मिल जाएगी। उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले माननीय सत्र न्यायालय ने दोनों की अग्रिम ज़मानत खारिज़ कर दी है।

देखें video/

Related Articles

Back to top button