Breaking newsLatest Newsछत्तीसगढ़रायगढ़

Watch Video -कांग्रेस नेता की दबंगई, थाने से जबरदस्ती निकाल ली ट्रेक्टर, पुलिस ने अवैध खनन के मामले में किया था जब्त, देखिए पूरा वीडियो

जिले के सारँगढ़ के कोसीर थाने में आज एक राजनीतिक रसूख रखने वाले एक कांग्रेसी नेता का जलवा देखने को मिला। दरअसल अवैध खनिज परिवहन और अवैध उत्खनन मामले में कार्रवाई को लेकर रायपुर खनिज की फ्लाइंग स्कोर्ट और रायगढ़ के खनिज विभाग की टीम द्वारा कोसीर के सिंघनपुर क्षेत्र के महानदी से अवैध बालू लोड कर परिवहन मामले में 3 ट्रैक्टर पर कार्रवाई की गई। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर फ्लाइंग इंस्पेक्टर भूपेंद्र भक्त, श्री बनर्जी और रायगढ़ के सहायक खनिज अधिकारी अवधेश बारीक, माइनिंग इंसेक्टर राकेश वर्मा की टीम ने सिंघनपुर कोसीर महानदी से 2 बालू लोड ट्रेक्टर और एक ट्रैक्टर जिसमे बालू लोड करने की तैयारी में रंगे हाथ अवैध उत्खनन कर अवैध परिवहन बिना कागजात के अवैध तरीके से खनिज संपदा का दोहन परिवहन मामले में तीनों ट्रेक्टर को कोसीर थाना लेकर थाना कोसीर के सुपुर्द में दिया गया।

मामले की खबर लगते ही घनश्याम मनहर पूर्व सारँगढ़ विधायक पति तैश में कोसीर थाना पहुंचे। इसके बाद थाने में जमकर अपनी नेतागिरी झाड़ी और पुलिस और खनिज महकमा को जमकर खरी खोटी सुनाया । प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने का रौब झाड़ते हुए जमकर लताड़ लगाया और यह भी कहा कि हमारे कार्यकर्ताओ की गाड़ी पर कार्रवाई करने की हिम्मत कैसे किया। यह भी कहा कि अभी चुनाव चल रहा है और इस तरह की कार्रवाई करने से कार्यकर्ता उखड़ जाएंगे। कुल मिलाकर पूर्व सारंगढ़ के विधायक पति घनश्याम मनहर जो वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य के तौर पर बाकायदा चुनावी मैदान में भी उतरे हुए हैं।

थाने में जमकर बवाल मचाते हुए एक खाली ट्रेक्टर जिसमे भी बालू लोड नही कर पाए थे और ट्रेक्टर खाली थी लेकिन अवैध कारोबार में संलिप्त थी। पर घनश्याम मनहर द्वारा थाने के अंदर से अपनी राजनीतिक रसूख के दम पर खाली ट्रेक्टर को निकलवाकर ही दम लिया।

Watch Video/

Related Articles

Back to top button