Breaking newsइटावाउत्तरप्रदेश

Video-पुलिस मुठभेड़ से बच निकलने वाले दबोचे गए दोनों बदमाश

देखें video/

rajan singh chauhan/

इटावा। ईको कार में यात्रियों को बैठाकर लूटने वाले गैंग के दो सदस्यों को ऊसराहार थाना पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाश गत शनिवार को हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान बचकर निकल गए थे। पुलिस ने इन दोनों से पास से एक तमंचा व छुरी और उनकी निशानदेही पर एक फौजी से लूटा हुआ लैपटॉप आदि सामान बरामद किया है।

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना के रामनगर गांव निवासी कपड़ा व्यापारी महेशचंद्र पुत्र कमल सिंह को ईको कार सवार बदमाशों ने गत 24 जनवरी को लूट लिया था। महेश मेरठ से कपड़ा खरीदकर इटावा रेलवे स्टेशन पर उतरे थे। घर जाने के लिए कोई वाहन न मिलने पर वह ईको कार में बैठ गए। कार सवार बदमाशों ने इटावा मैनपुरी जिलों की सीमा पर किशनी थाना क्षेत्र में महेश से नगदी लूट ली थी।
गत शनिवार सुबह ऊसराहार थाना पुलिस ने किशनी से सटी थाना क्षेत्र की सीमा पर मुठभेड़ के बाद ईको कार सवार कन्नौज जिले के बिजनौरा गांव निवासी गुलशन यादव और औरैया जिले के एरवाकटरा थाना के उमरैन गांव निवासी शिवा कौशल को दबोच लिया था। जबकि इनके दो साथी बिजनौरा का पारस कुमार पुत्र राजीव कुमार और ऊसराहार थाना क्षेत्र के श्यौरा पुरैला का मंजीत कुमार पुत्र ओमप्रकाश बचकर निकल गया था।
ऊसराहार थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह ने पुलिस बल के साथ गत सोमवार की रात इन दोनों को भी पालन अड्डा से ऊसराहार की ओर पैदल जाते हुए गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में इनके पास एक तमंचा व एक छुरी बरामद हुई। पुलिस ने इन बदमाशों की निशानदेही पर आरोपी पारस के बंद पड़े मकान से एक लैपटॉप व चार्जर, एमआई मोबाइल, तेल, साबुन, मंजन आदि सामान के साथ बैग बरामद किया है।
एसएसपी ने बताया कि लैपटॉप, मोबाइल व नगदी आदि सामान इन बदमाशों ने करीब 15 दिन पूर्व आगरा लखनऊ हाईवे के सर्विस रोड पर जसवंतनगर थाना के उमरैन गांव के पास से एक फौजी से लूटी थी। उस फौजी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उक्त बदमाश ईको कार में बैठाकर यात्रियों से लूटपाट करते रहे हैं।

Related Articles

Back to top button