Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

भाजपा चिरमिरी मंडल के अध्यक्ष ने बिना निविदा के महापौर बंगले में लाखो रुपये मरम्मत में खर्च करने का लगाया गम्भीर आरोप…भाजपा के आरोप पर महापौर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा बंगले के लिए अब तक नही दिया कोई आवेदन,

भाजपा चिरमिरी मंडल के अध्यक्ष ने बिना निविदा के महापौर बंगले में लाखो रुपये मरम्मत में खर्च करने का लगाया गम्भीर आरोप…

07 दिनों में कोई कार्यवाही नही होने पर दी निगम कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन की चेतावनी

भाजपा के आरोप पर महापौर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा बंगले के लिए अब तक नही दिया कोई आवेदन,

पूर्व में की गई निविदा पर पूरे निगम कालोनी की हो रही है मरम्मत

rajan singh chauhan/

         रघुनंदन यादव,चिरमिरी मंडल अध्यक्ष

चिरमिरी । भारतीय जनता पार्टी के चिरमिरी मंडल के अध्यक्ष रघुनंदन यादव ने चिरमिरी नगर पालिक निगम की आयुक्त सुमन राज को एक ज्ञापन देकर बिना किसी निविदा के महापौर बंगले की मरम्मत में लाखों रुपये खर्च करने का आरोप लगाते हुए 07 दिवस के भीतर इसकी जांच करने की मांग की है । 07 दिनों तक कोई कार्यवाही नही होने पर निगम कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है  यादव ने अपने ज्ञापन में ये कहा है कि चिरमिरी नगर पालिक निगम के बंगले के बगल में स्थित महापौर बंगले में बिना किसी निविदा के तोड़फोड़ कर लाखो रुपये का रिपेयरिंग कार्य किया जा रहा है । यह किसके आदेश पर किया जा रहा है ?

यदि ऐसा हुआ है तो निगम के आयुक्त ने इसे रोका क्यों नही ?

यादव ने इसे खुलेआम भ्रस्टाचार करने की बात कहते हुए इस असंवैधानिक और आपराधिक कार्य को तत्काल रोकने की मांग की है ।

 

ऐसा नही होने पर उन्होंने भाजपा के पूरे पार्षदों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ निगम कार्यालय को घेरकर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है ।

               कंचन जायसवाल,महापौर

भाजपा के आरोप पर महापौर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा बंगले के लिए अब तक नही दिया कोई आवेदन,

पूर्व में की गई निविदा पर पूरे निगम कालोनी की हो रही है मरम्मत

भाजपा के चिरमिरी मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव के महापौर बंगले पर बिना किसी निविदा के लाखों रुपये खर्च करने के आरोप पर चिरमिरी की महापौर कंचन जायसवाल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने महापौर बंगले में निवास करने के लिए अब तक कोई आवेदन नही दिया है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज से 09 माह पूर्व पूरे निगम कालोनी के आवास की मरम्मत के लिए निगम के मरम्मत संधारण व्यय के तहत लगभग 20 लाख का टेंडर हुआ था । जिसके तहत ही यह निर्माण कार्य चल रहा है ।

    श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि विधानसभा, नगरीय निकाय चुनाव में पूरी तरह से निपट जाने के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा नही बचा है, जिसके कारण वे इस तरह की उल जलूल हरकत कर रहे है ।

श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने घाट कटिंग के नाम पर कोरिया के डीएमआरएफ मद का करोड़ो रूपये बर्बाद कर दिया, तब भाजपा के किसी व्यक्ति ने कोई आपत्ति नही की । 

श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि भाजपा के पास केवल एक बंगले की मरम्मत के लिए 50 लाख रुपये खर्च करने का आंकड़ा कहाँ से आया, ये वो सार्वजनिक तौर पर बताए । श्रीमती जायसवाल ने आगे कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक जब ग्रामीण क्षेत्रो में गरीब आदिवासी किसानों की जमीन पर सत्ता के दम पर जबरन कब्जा कर रहे थे, तब ये कहाँ थे ? अगर भाजपा गरीब, मजदूर और आदिवासियों की हितैशी है तो इन लोगो ने तब क्यों अपने पार्टी के गैर लोकतांत्रिक कार्यो का विरोध किया ?

  क्षेत्र की आम जनता सारी बातों को समझती है । वो इस तरह के फर्जी मुद्दों पर भाजपा के साथ खड़ी नही होगी ।

Related Articles

Back to top button