Breaking newsमध्य प्रदेश

सिंधिया के बीजेपी में जाते ही गुना-ग्वालियर समेत पांच कलेक्टरों का तबादला

rajan singh chauhan/

ज्योतिरादित्य के बीजपी की औपचारिक सदस्यता लेने के तुरंत बाद मध्य प्रदेश सरकार ने गुना-ग्वालियर समेत पांच कलेक्टरों का तबादला कर दिया है। इसके अलावा नीमच, विदिशा और हरदा के कलेक्टर भी हटाए गये हैं।

भोपाल, 11 मार्च।  ज्योतिरादित्य के बीजपी की औपचारिक सदस्यता लेने के तुरंत बाद मध्य प्रदेश सरकार ने गुना-ग्वालियर समेत पांच कलेक्टरों का तबादला कर दिया है। इसके अलावा नीमच, विदिशा और हरदा के कलेक्टर भी हटाए गये हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कमलनाथ सरकार को प्रदेश के कुछ बड़े आईएएस अफसरों पर बीजेपी की मदद करने का शक है।

सूत्रों के मुताबिक मध्य प्रदेश शासन ने  प्रदेश के कुछ  प्रशासनिक अधिकारियों को ‘कुछ खास’ जिम्मेदारियां सौंपी थीं। जिन्हें ये लोग संतोषजनक तरीके से पूरा नहीं कर पाये। इसके अलावा गुना में कमलनाथ सरकार के प्रति वफादार माने जाने हरदा के कलेक्टर एस. विश्वनाथन को गुना भेजा गया है। जबकि विदिशा के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को ग्वालियर पदास्थपित किया गया है। ग्वालियर के कलेक्टर अनुराग चौधरी और गुना के कलेक्टर भास्कर लक्षकार  को मध्यप्रदेश शासन में उप सचिव पद पर नियुक्ति की गयी है।  लघु उद्यम संचालक पंकज जैन को विदिशा की जिम्मेदारी दी गयी है। वहीं पंचायत विभाग के उप सचिव से अनुराग वर्मा को हरदा का कलेक्टर बना कर भेजा गया है।  पर्यावरण नियोजन संचालक जितेंद्र सिंह राजे को नीमच कलेक्टर के पद पर भेजा गया है। 

 

Related Articles

Back to top button