Latest Newsछत्तीसगढ़

आईजी डांगी ने रेंज के समस्त पुलिस अधीक्षकों दिए निर्देश..

rajan singh chauhan/

अम्बिकापुर।माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार किसी भी प्रवासी श्रमिको को छत्तीसगढ़ मे कोई समस्या न हो वो बिना परेशानी के घर पहुंच सके यह सुनिश्चित करने आईजी डांगी ने उनके सुगम आवागमन , खाने पीने व विश्राम को लेकर आईजी डांगी ने रेंज के समस्त पुलिस अधीक्षकों दिए निर्देश जारी किए है।


साथ ही आईजी ने छत्तीसगढ़ के श्रमिको को लेकर पहुंचने वाली ट्रेनों से लौटने वाले लोगों व अन्य साधनो से आने वालो के लिए बनाए गए क्वारन्टाइन सेंटर पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए ।


वैसे आईजी सरगुजा डांगी लाकडाउन की शुरुआत से लेकर आज तक लगातार रेंज के सभी जिलों मे एवम् सीमावर्ती चैक पोस्टो के भ्रमण पर जाकर जवानों का हौंसला बढ़ा रहे हैं।शासन के निर्देशों को जमीनी स्तर पर पहुंचाने के लिए लगातार दौरा कर रहे हैं।अपने जवानों को नगद पुरस्कार प्रदाय करके उनका मनोबल बढाते रहे हैं।आम लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए अपने मोबाइल नंबर सोशल मीडिया मे भी प्रसारित किया है,जिससे लोग अपने घर बैठे न्याय पा रहे हैं ।


सरगुजा रेंज के सभी पुलिस अधिकारियों के सतत मेहनत से ही क्षेत्र में सब नियंत्रण में है।डांगी की प्रेरणा से अधीनस्थ स्टाफ ड्यूटी के अलावा सामाजिक दायित्व भी निभा रहे है।

Related Articles

Back to top button