Latest Newsछत्तीसगढ़

Video- रंगीन मिज़ाज आशिक़ ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतारा

जब उतरा इश्क़ का भूत तो पहुंच गया हवालात

एडिश्नल एसपी अभिषेक वर्मा ने प्रेस-वार्ता में किया खुलासा

रायगढ़-

पहले दोस्ती करना फिर इश्क़ के जाल में फंसाना, ये उसकी आदत में शुमार था,लड़कियां उसकी कमजोरी थी,और उसकी यही कमज़ोरी उसे ले पहुंची हवालात
जी हां हम जिक्र कर रहे हैं उस हौलनाक घटना का जिसमें युवक ने महज अपनी अय्याशी के लिए,अपनी ही माशूका के पति की हत्या कर दी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जो बातें पुलिस की तफ्तीश में सामने आई है। मकतूल बलिराम डनसेना अपनी पत्नी ललीता के साथ रायगढ़ में रहकर रोजी-मजदूरी करता था,कुछ दिनों पहले उसकी पहचान मूलतः मध्यप्रदेश निवासी गोविंद यादव से हुई थी जो खुद भी रायगढ़ में रहकर रोजी मजदूरी करता था। गोविंद स्वभाव से शौक़ीन किस्म का रंगीनमिजाज अल्हड़ युवा था,उसने किसी तरह डोरे डालकर बलिराम की पत्नी को अपने प्रेम जाल में उलझा लिया,पुलिस की माने तो गोविंद के और भी कई औरतों से नाजायज़ रिश्ते रहे हैं। घटना वाले दिन भी गोविंद अपनी प्रेमिका के साथ चंद्र नगर स्थित निर्माणाधीन मकान में था,तभी बलिराम वहां आ पहुंचा और अपनी पत्नी को साथ ले जाने लगा।लेकिन गोविंद को अपनी माशूका का अपने पति के साथ जाना नागवार गुजरा और उसने पलंग के पाये से बलिराम के सर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया,इधर बीच बचाव में ललीता के सर में भी सांघातिक चोट आई है।
बहरहाल तीन दिनों की मशक्क़त के बाद पुलिस ने गोविंद यादव को ओडिशा के बुरला से उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

video/

 

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button