Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

मचा हड़कंप एसईसीएल वर्कर की डैम में तैरती मिली लाश

कोरिया। चिरमिरी के सरभोक्का डैम में आज सुबह पानी में तैरती एक लाश मिली है, मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है…

बताया जा रहा है कि पानी में तैरती अज्ञात लाश को देख वहां के स्थानीय ग्रामीणों ने नागपुर चौकी से संपर्क करते हुए इसकी जानकारी दी। थाना पोंड़ी एवं नागपुर चौकी में अज्ञात लाश की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंच कर वहां के कुछ स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से लाश को बाहर निकाला।

आपको बता दें कि बरामद की गई लाश के दोनों हाथ रस्सी से बंधे थे, साथ ही मृतक की जेब से एस.ई.सी.एल. की आईडी कार्ड बरामद की गई, जिसकी मदद से उस अज्ञात लाश की पहचान करने में मदद मिली जिससे उसकी पहचान की जा सकी, जिसके पश्चात मृतक के परिजनों को संपर्क किया गया, बताया जा रहा है कि मृतक पिछले एक दिन से लापता था।

मृतक की जेब से आईडी कार्ड मिली है, जिसकी जांच करने पर मृतक का नाम विरेन्द्र सिंह पिता सुखदेव सिंह बताया गया, जो कि गोदरीपारा में रहने वाला बताया जा रहा है साथ ही मृतक एस.ई.सी.एल. में कनवेयर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है।

फिलहाल पुलिस विभाग इस संदिग्ध मौत की जांच में लगी हुई है, मृतक का हाथ रस्सी से बंधा हुआ था जिस पर अभी इस वारदात में मौत का कारण पता नहीं चल पाया है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रथम दृष्टि देखने पर लगता है कि उस व्यक्ति की हत्या की गई है, बांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Related Articles

Back to top button