Latest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बड़ा बयान: कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कोयले का करते हैं अवैध उत्खनन नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बड़ा बयान

राजन सिंह चौहान “संपादक”

एमसीबी मनेन्द्रगढ़। प्रेस कांफ्रेंस में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने अवेध शराब को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मनेन्द्रगढ़ में अवैध शराब का धंधा चल रहा है, जिसे बार कहते हैं। उस क्लब में सत्ता पक्ष के नेताओं की सूची है। एक प्रकार से पूरा छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार में डूब गया है। उन्होंने आगे कहा, यह जानकारी मिली है कि कलेक्टर और एसपी की पोस्टिंग पैसे लेकर हो रही है। किसी भी अधिकारी की पोस्टिंग बिना पैसे के नहीं हो रही है। खुलेआम अधिकारी कह रहे हैं कि राजस्व विभाग में इस प्रकार की अनियमितताएं हैं कि किसी की जमीन किसी के नाम रजिस्टर है।
नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि विधायक विनय जायसवाल के संरक्षण में अवैध कोयले का खदान चल रहा है। उसकी काली कमाई विधायक और सत्ता पक्ष के नेताओं के जेब में जाते है। गांव में सड़क नहीं बन रही है लेकिन कोयले के अवैध उत्खनन के लिए उन्होंने 3-3 किमी सड़क का निर्माण कियाहै। देखिए वीडियो ….

Related Articles

Back to top button