Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

Video-शातिर ठग को पुलिस ने धर दबोचा : सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर लोगों से ऐंठता था पैसे, अब पहुंचा जेल

सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कई लोगों को अपना शिकार बना चूका था। पढ़िए क्या है ये पूरा मामला....

राजन सिंह चौहान – मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक को सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को बैकुंठपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेष बरैया से मिली जानकारी के अनुसार, पिपरिया, मनेंद्रगढ़ निवासी चंद्रशेखर ठाकुर उम्र 26वर्ष, ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि पीएमजीएसवाई कार्यालय बैकुंठपुर में काम करने वाले चपरासी मोइज अहमद, पिता हाकिम अली, उम्र 30 वर्ष जो बैकुंठपुर में ही रहता है से उसके भाई के जरिए मुलाकात हुईथी। उसने उसे कार्यालय बैकुंठपुर कलेक्ट्रेट में चपरासी के पद पर नौकरी दिलाने के लिए दो लाख रुपए मांगे। चंद्रशेखर ने विश्वास कर उसे पैसे दे दिए। पैसे मिलने के बाद उसने अब तक नौकरी नहीं दिलवाई और पैसे वापस मांगने पर मना कर रहा है।

गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया

चंद्रशेखर की शिकायत पर सिटी कोतवाली मनेंद्रगढ़ में धारा420 लगाकर अपराध दर्ज कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने फरार होने की कोशिश में लगे आरोपी मोइज अहमद को घेराबंदी कर बैकुंठपुर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पीएमजीएसवाई कार्यालय बैकुंठपुर में चपरासी के पद पर पदस्थ है। उसने कई लोगों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है। आरोपी के पास से कुछ रायपुर मंत्रालय और जिला कलेक्ट्रेट बैकुंठपुर के नियुक्ति संबंधित दस्तावेज भी मिले हैं। आरोपी का अपराध सहीं पाए जाने पर उसे न्यायिक रिमांड के लिए भेज दिया गया।

देखिए विडियो 

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button