Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

तीन लोगों ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रोक कर 48 हजार रुपए लूटे

अज्ञात लोगों के द्वारा मारपीट कर पिता पुत्र को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद लोगों ने एम्बुलेंस बुलाया और घायल पिता पुत्र को खडगवाँ अस्पताल उपचार हेतु ले जाया गया। जिसके बाद दोनों को जिला चिकित्सालय बैकुण्ठपुर रेफर कर दिया गया। जहाँ दोनों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है

राजन सिंह चौहान,खड़गवां। गत दिवस खड़गवॉ थाना क्षेत्र में दिन दहाडे तीन लोगों ने बाईक सवार पिता पुत्र को रोक कर मारपीट करते हुए पास में रखे 48 हजार रूपये लूट कर भागने की घटना सामने आई। मारपीट की घटना में पिता पुत्र घायल हो गये जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए खड़गवाँ स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जिला चिकित्सालय बैकुण्ठपुर रेफर कर दिया गया जहाँ मारपीट में घायल पिता पुत्र का उपचार भर्ती कर किया जा रह है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खड़गवॉ थाना क्षेत्र के ग्राम धवलपुर निवासी विनोद उम्र 28 वर्ष तथा उसका पिता रामसकल उम्र 45 वर्ष घटना दिवस गत 10 जून को अपनी बाइक से बाईक का घायल पिता किश्त अदा करने के लिए दोपहर के समय खड़गवाँ आ रहे थे। पिता पुत्र जैसे ही खड़गवॉ थाना क्षेत्र के ग्राम मझौली पहुॅचे इसी दौरान रास्ते में तीन लोग आये ओर बाईक से खड़गवॉ जा रहे पिता पुत्र की बाईक को रोकवाया इसके बाद तीनों लोग घायल पुत्रपिता पुत्र से मारपीट करने लगे और पास में बाईक की राशि पटाने के लिए पास में रखे 48 हजार रूपये बलात लूट लिये। खडगवाँ थाना क्षेत्र में दिन दहाडे लूट की घटना की खबर के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। यह घटना ऐसे जगह पर हुई जहाँ से खडगवाँ पहुँच मुख्य मार्ग निकट है।

मारपीट कर लूट की घटना दोपहर लगभग 12 बजे की बताई जा रही है। यह गंभीर मामला है कि थाना क्षेत्र में दिन दहाडे बड़ी रेकम लूट की घटना को बेखौप अज्ञात लोगों द्वारा अंजाम दिया गया।

Related Articles

Back to top button