Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़बिलासपुररायगढ़रायपुरसरगुजाहोम

जिला बदर के आरोपी शातिर आदतन अपराधी राजू प्रसाद गुप्ता को चिरिमिरी पुलिस ने शराब पीकर उत्पात मचाने पर किया गिरफ्तार।

- शातिर आदतन अपराधी राजू गुप्ता शराब के नशे में उत्पात मचाने पर पुलिस द्वारा समझाईस दिए जाने को अपना अपमान समझने पर चिरिमिरी पुलिस के बारे में अपने फेसबुक आईडी डाला गया झूठा पोस्ट। - थाना प्रभारी चिरिमिरी को बदनाम करने के उद्देश्य से फेसबुक में डाला गया झूठा पोस्ट। - शातिर आदतन अपराधी का अभी भी लिखा गया पोस्ट हो रहा वायरल। - जब जब पुलिस इसके विरुद्ध कार्यवाही करती है और उसका समाचार प्रसारित होता है... तब तब राजू गुप्ता द्वारा उन लोगो के विरुद्ध शातिराना तरीके से करता है शिकायत। - और इसके गैंग में शामिल उन लोगो द्वारा उस शिकायत का निकाला जाता है फर्जी समाचार। - फर्जी समाचार निकलने के बाद शातिर आदतन अपराधी राजू गुप्ता के द्वारा अपने फेसबुक आईडी में डालकर किया जाता है बदनाम। - थाना प्रभारी चिरिमिरी द्वारा शराब पीकर उत्पात मचाने पर समझाईस दिए जाने पर नही मानने पर गिरफ्तार किए जाने पर फेसबुक में झूठा पोस्ट डालकर फिर से कर रहा बदनाम।

– राजन सिंह चौहान –

एमसीबी, चिरिमिरी! चिरमिरी पुलिस को सूचना मिली कि पेट्रोलिंग के दौरान की एक व्यक्ति शराब के नशे में मदहोश होकर अपने कर को चलते हुए रास्ते में आने जाने वाले व्यक्तियों को गाली गलौज कर रहा है। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस द्वारा जिला बदर का आरोपी गुंडा बदमाश राजू गुप्ता पिता जगन्नाथ गुप्ता निवासी डोमनहील को गिरफ्तार कर आरोपी के वहां स्विफ्ट डिजायर क्रमांक CG 15 B 9956 को जप्त कर आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट व मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

आपको बता दे कि शातिर अपराधी जिलाबदर का आरोपी राजू गुप्ता के विरुद्ध चिरमिरी थाना,कोरिया चौकी सहित अन्य कई थानों में संगीन मामले दर्ज है।
वही पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किए जाने पर थाना प्रभारी द्वारा पीछा कर घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।
गिरफ्तार किए जाने पर शातिर आदतन अपराधी ने चिरिमिरी पुलिस के बारे शोशल मीडिया साइड के अपने फेसबुक आईडी पर डाला गया झूठा पोस्ट
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी दीपेश सैनी को पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिलने पर लगभग शाम के 4 बजे गोदरीपारा के ओपू होटल के पास पहुंच कर शातिर आदतन अपराधी राजू गुप्ता को समझाईस देते हुए एक मौका देते हुए जाने दिया गया। और पुलिस भी उसे समझाइस देने के बाद उसे वहा से भेजने के बाद चली गई,”जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है”।
देखिए विडियो

इससे उस शातिर आदतन अपराधी जिला बदर का आरोपी राजू गुप्ता का मनोबल और बढ़ गया… और पुलिस के द्वारा उसे समझाईस दिया जाना उसे नागवार लगा…पुलिस के चले जाने के बाद फिर से उसी जगह पर आकर पहले शातिर आदतन अपराधी ने अपने फेसबुक पेज पर चिरिमिरी पुलिस के बारे में लिखा कि
” चिरमिरी ti पैसा खोर
आज मुझे बीच रोड से किसी
झूठे मामले में पेलने वाला था “
और उसके बाद शातिर आदतन अपराधी के द्वारा पुलिस के समझाईस को चैलेंज देते हुए फिर से उसी जगह पर ओपु होटल के ही आगे बिंदल होटल में आकर पहले की तरह खुलेआम शराब पीने लगा।
देखिए विडियो

और जैसे ही फिर से चिरिमिरी पुलिस को भनक लगी तो चिरिमिरी पुलिस ने बिंदल होटल पहुंच लगभग शाम 07 बजे दबीस देते हुए भागने का प्रयास करते हुए पीछा कर उसे पकड़ लिया गया।
देखिए विडियो

बहरहाल शराब पीकर उत्पात मचाने पर चिरिमिरी पुलिस द्वारा 36(च) 2 के तहत कार्यवाही करते हुए शातिर आदतन अपराधी और जिला बदर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
अब देखने वाली बात होगी कि खुलेआम पुलिस की कार्यवाही को झुठलाते हुए अपने फेसबुक पेज पर आपत्तिजनक भासा के प्रयोग करते हुए चिरिमिरी पुलिस के बारे में झूठा पोस्ट लिखने पर किस प्रकार की कानूनी कार्यवाही की जाती है।
आपको बताते चलें कि इस शातिर आदतन अपराधी के विरुद्ध जब जब कार्यवाही होती है और उसका समाचार प्रसारित होता है तो इस आदतन अपराधी द्वारा कार्यवाही करने वाले और कार्यवाही का समाचार प्रसारित करने वालो के विरुद्ध ऐसे ही अपने फेसबुक पर झूठा पोस्ट डालकर पुलिस और पत्रकारों को बदनाम किया जाता है जिसकी जांच कर कड़ी सी कड़ी कानूनी कार्यवाही करते हुए ऐसे अपराधियों का उस जगह पर जुलूस निकाला जाना चाहिए जिससे उस जगह के लोगो का मनोबल बढ़े और ऐसे अपराधियों की बिना डर भय शिकायत कर सके।

पूर्व में भी इस शातिर आदतन अपराधी राजू प्रसाद गुप्ता के द्वारा पुलिस कार्यवाही होने पर समाचार प्रसारित होने पर पत्रकारों को जान से मारने की दी जा चुकी है धमकी… SMS भेज कर भी दी गई है धमकी… शिकायत किए जाने पर पुलिस अधीक्षक एमसीबी के निर्देशन पर CSP चिरिमिरी द्वारा की जा रही है उक्त प्रकरण की जांच

बहरहाल संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक दीपेश सैनी, चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक चेतन राम राजवाडे, प्रधान आरक्षक जय ठाकुर, राजेश सिंह, सिल्वेस्टर लकड़ा, संजय पांडे, विश्वनाथ सिंह, आरक्षक अमित गुप्ता, बालकरण कुजूर, अंबुज सिंह, जसप्रीत सैनी, शाहिद परवेज का सराहनीय योगदान रहा।

देखिए ब्रेकिंग न्यूज

न्यूज प्राईम 18 द्वारा शातिर आदतन अपराधी राजू प्रसाद गुप्ता का पूर्व में प्रसारित किए गए ब्रेकिंग समाचार वीडियो

Related Articles

Back to top button