Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़बिलासपुरभिलाईमध्य प्रदेशरायगढ़रायपुरसरगुजाहोम

गोंगपा के जिला अध्यक्ष ने अवैध कारोबार को लेकर पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

– राजन सिंह चौहान –

मनेंद्रगढ़। नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह को गोंगपा जिला अध्यक्ष केवल सिंह मरकाम ने ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में उल्लेख किया कि एमसीबी जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ में लम्बे सयम से जुआ, सट्टा, सहित मध्यप्रदेश की अवैध शराब होटल एवं ढ़ाबो मे बेची जा रही है जिसके संबंध मे समय समय पर पत्रकारों द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया को जानकारी दी जाती रही और पत्रकारों द्वारा खबर भी प्रकाशित किया जाता रहा, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही की जाती थी,साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के द्वारा कहा जाता रहा की कार्यवाही की जाएगी लेकिन आज दिनांक तक नही की गई।

ज्ञापन में यह भी उल्लेख किया कि कुछ लोगो ने नाम न बताने के शर्त पर जानकारी दी की शहर मे अवैध कारोबार किसी सिंडिकेट के द्वारा किया जा रहा है और यह भी जानकारी मिली है कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का विधान सभा चुनाव मे भी लापरवाही बरती गई।

गोगपा के एमसीबी जिला अध्यक्ष श्री मरकाम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को अन्यंत्र जगह स्थानांतरित करने की मांग की है, साथ ही शहर मे अवैध कारोबार करने वालो पर सख्त से सख्त कार्यवाही की भी मांग की।

जिले में अवैध कारोबार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।यदि अवैध कारोबार में किसी पुलिस कर्मियों की संलिप्ता पाईं जाती है उन पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही किया जाएगा।कुछ पर कार्यवाही किया जा चुका है।और रात्रि में गस्त भी शुरू होगी।

चंद्र मोहन सिंह पुलिस अधीक्षक एमसीबी

Related Articles

Back to top button