Latest News

कैलाश पुत्र MLA आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को बल्ले से पीटा (वीडियो)

हाइलाइट्स:

  • बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पहली बार विधायक बने आकाश ने नगर निगम के अधिकारी को सरेआम बुरी तरह पीटा
  • अधिकारी इलाके में अपना काम कर रहे थे जब आकाश उनसे उलझ पड़े, इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • बताया जाता है कि कर्मचारियों से विवाद के बीच उन्होंने आपा खो दिया और क्रिकेट बैट से ही अधिकारी को पीटना शुरू कर दिया
राजन सिंह चौहान
इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को एक निगम अधिकारी को बल्ले से पीट दिया
दरअसल, निगम का अमला आकाश के विधानसभा क्षेत्र स्थित गंजी कंपाउंड में जर्जर मकान तोड़ने पहुंचा था। इसी बीच, आकाश अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए और एक अधिकारी पर बल्ला चला दिया। 
विधायक मकान तोड़ने की कार्रवाई रोकने के लिए निगम अधिकारियों पर दबाव बना रहे थे। बताया जा रहा है कि विधायक के समर्थकों ने भी निगम कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया।
Video/
https://youtu.be/gU4LZVi-Zv8
इस बीच, तीन थानों का बल और सीएसपी घटनास्थल पर पहुंच गए। कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल ने कहा कि यह भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी है। आकाश के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए।

दूसरी ओर, भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने विधायक आकाश का बचाव करते हुए अधिकारियों की कार्रवाई पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि निगमकर्मी नियमों का पालन नहीं करते।

निगम कर्मचारी हड़ताल पर : इस घटना के विरोध में नगर निगम कर्मचारी नेता उमाकांत काले के नेतृत्व में कर्मचारियों ने सभी विभागों में काम बंद करवा दिया। कर्मचारी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अधिकारी के साथ किए गए दुर्व्यवहार के खिलाफ हड़ताल पर चले गए।

Related Articles

Back to top button