Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

सड़क हादसे में कोरिया जिले के 6 युवकों की मौत

अनिता मिश्रा

धमतरी/कोरिया/कुरुद-  मंगलवार को एनएच 30 पर कुरुद के पास भीषण सड़क हादसा हुआ.इस हादसे में कार सवार सभी 6 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.हादसा दिन के करीब 12 बजे हुआ.

जगदलपुर से रायपुर की तरफ का रही वेगनआर कार, सामने से आ रहे टैंकर से सीधे भीड़ गई. बताया जा रहा है कि वेगन आर ओवरटेक करने की जल्दबाजी में टैंकर से जा भिड़ी.

इस टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जिसमे सामने बैठे दो युवक अंदर ही फस गए जबकि पीछे बैठे चार युवक टक्कर से उछल कर सड़क पर आ गए.घटना के वक्त हल्की बारिश हो रही थी और पूरी सड़क पर खून फैल गया.

हालांकि घटना के फौरन बाद मदद भी पहुच गई कुरुद पुलिस भी पहुच गई.सभी घायलों को कुरुद अस्पताल ले जाया गया हालांकि किसी की जान नही बचाई जा सकी.

हादसे के कुछ मिनट बाद पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम भी वह से गुजर रहे थे.उन्होंने भी मौके पर रुक कर घटना का हालचाल लिया.कार सवार सभी युवा थे और बैकुंठपुर के रहने वाले थे.

और जगदलपुर से लौट रहे थे. इस बीच सभी गंगरेल बांध भी घूमने गए थे.मृतकों के नाम राजा सरकार,परीक्षित पाल, शुभम द्विवेदी, प्रांजल गुप्ता, अभिषेक जायसवाल और ताहिर कुरैशी है.फिलहाल पुलिस सभी शवो का पोस्टमार्टम करवा के परिजनों को सौंपने वाली है.इधर मृतकों के परिवार को भी पुलिस की तरफ से सूचना भेजी गई है.

Related Articles

Back to top button