Breaking newsछत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़: सिर्फ एक फोन लगाइए अवैध शराब,सट्टा, कबाड़ पर होगी तत्काल कार्रवाई…शिकायतकर्ता का नाम और पहचान रखी जाएगी गुप्त…

rajan singh chauhan/

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब,सट्टा, कबाड़ पर सख्त कार्रवाई के निर्देश के बाद डीजीपी डीएम अवस्थी ने विशेष सेल का गठन किया है। श्री अवस्थी ने पुलिस अधीक्षक सीआईडी अरविंद कुजूर को इस सेल का नोडल अफसर बनाया है। राज्य के किसी भी क्षेत्र के नागरिक अवैध शराब की जानकारी दे सकें इसके लिए फोन नंबर 9479190441 जारी किया गया है। इस नंबर पर जनसमान्य द्वारा कभी भी अवैध शराब,सट्टा, कबाड़ में कर शिकायत की जा सकती है।

उक्त नंबर में अवैध शराब,सट्टा, कबाड़ की बिक्री अथवा परिवहन की फोटो व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। यह नंबर 24 घंटे चालू रहेगा। जिसमें शिकायत प्राप्त होते ही विशेष टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई की जाएगी। शिकायतकर्ता का नाम एवं पहचान पूर्णत: गुप्त रखी जाएगी।

 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब की बिक्री एवं परिवहन पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने भी अवैध शराब की बिक्री होने पर संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित करने की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही संबंधित जिले के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी भी तय की जाएगी।

Related Articles

Back to top button